Mandsaur 8 year old girl Rape Case : हैवान ने मासूम के प्राइवेट पार्ट में डाल दिया औजार, फट गई आंत

Mandsaur 8 year old girl Rape Case : हैवान ने मासूम के प्राइवेट पार्ट में डाल दिया औजार, फट गई आंत

Sachin Trivedi | Updated: 29 Jun 2018, 02:36:28 PM (IST) Ratlam, Madhya Pradesh, India

मासूम के लिए हो रही प्रार्थनाएं, लोगों का गुस्सा लगातार दूसरे दिन भी फूटा, मंदसौर और नीमच शहर में फिर सड़कों पर उतरे लोग

रतलाम. मंदसौर में मासूम के साथ हुई हैवानियत ने दिल्ली के निर्भया कांड की याद ताजा कर दी है। जिस स्थिति में उसे उपचार के लिए इंदौर लाया गया था, डॉक्टर भी देखकर सहम गए थे। बच्ची की आंत और नाजुक अंग भीतर से अलग हो गया है। डॉक्टरों का मानना है कि दुष्कर्म से ऐसा नहीं हुआ है। दुष्कर्म के बाद उसके नाजुक अंग में कोई कठोर वस्तु डाली गई है।

Patrika

एमवायएच के आईसीयू में रखा

जिसके कारण उसकी आंतें बाहर आ गई थी। हालांकि शरीर से बाहर नहीं निकली, लेकिन अंदर गहरी चोट पहुंची। एमवायएच अस्पताल में विशेषज्ञ डॉक्टरों की टीम ने अब तक उसके दो ऑपरेशन पोलोस्ट्रामी और कम्प्लीटप्लेटेनियन टीयर रिपेयर सर्जरी की गई है। सर्जरी 6 से 7 घंटे तक चली है। उसके गले में ही सात टांके लगाना पड़े हैं। बच्ची को एमवायएच के आईसीयू में रखा गया है। बच्ची को जब भी होश आता है वह कहती है, अंकल ने मेरे साथ गंदा काम किया। डॉक्टर्स का कहना है कि बच्ची की स्थिति अब पहले से काफी बेहतर और स्थिर बनी हुई है।

Patrika

फांसी दो की मांग, शुक्रवार को भी सड़कों पर उतरे लोग
मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म कर हत्या के इरादे से उस पर किए वार के बाद मंदसौर के साथ पूरे जिले सहित कई जगहों पर लोग सड़कों पर उतर आए। इस हैवानियत पर शहर की सड़कों पर सहानुभूति का हुजूम उमड़ पड़ा। हजारों की तादाद में यहां जमा हुए लोगों में हर एक के स्वर में एक ही आवाज थी फांसी दो, फांसी दो जैसे नारों के साथ पूरा शहर गूंज उठा। बढ़ते जनआक्रोश के बीच सभी ने दुकानें बंद रखकर विरोध जताया। शाम तक प्रदर्शन होते रहे।

Patrika

मुख्य आरोपी के साथी को तलाशने में जुटी पुलिस
मासूम से दुष्कर्म के खिलाफ लोग इतने आक्रोशित थे कि पुलिस आरोपी को कोर्ट तक ले जाने की हिम्मत नहीं जुटा पाई। बाद में प्रथम श्रेणी न्यायिक मजिस्ट्रेट शबनम कादिर मंसूरी अजाक थाने पहुंचे, यहीं आरोपी को उनके सामने पेश किया गया। कोर्ट ने आरोपी इरफान उर्फ भय्यु को 5 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजने के आदेश जारी किए। पुलिस अधीक्षक मनोज सिंह ने बताया कि आरोपी इरफान के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है।

घटना के विरोध में बंद का आह्वान हुआ। मंदसौर शहर के साथ पूरे जिले में इसका असर दिखाई दिया। सैंकड़ों लोग सड़कों पर उतरे तो वहीं बाजार में लोगों ने स्वत: ही दुकानें बंद रखकर समर्थन दिया। शहर से लेकर जिले के सभी जगहों पर बाजार घटना के विरोध में बंद रहे। बाजारों में पसरा सन्नाटा लोगों के मन में घटना के आक्रोश को बयां कर रहे थे। सुबह से सड़कों पर जमा हुए लोग दोपहर बाद तक सड़कों पर डटे रहे। नीमच, मंदसौर मेंं शुक्रवार को भी बाजार बंद रखे गए है।

Patrika
Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned