scriptमेडिकल कॉलेज का नर्सिंग स्टाफ तीन माह से वेतन को तरस रहे | Medical collage - Nursing staff longing for salary for three months | Patrika News
रतलाम

मेडिकल कॉलेज का नर्सिंग स्टाफ तीन माह से वेतन को तरस रहे

तीन माह से वेतन नहीं मिलने से आर्थिक परेशानी से जूझ रही नर्सिंग स्टाफ और पेरामेडिकल स्टाफ ने लगाई गुहार

रतलामJan 12, 2022 / 11:41 am

kamal jadhav

मेडिकल कॉलेज का नर्सिंग स्टाफ तीन माह से वेतन को तरस रहे

मेडिकल कॉलेज का नर्सिंग स्टाफ तीन माह से वेतन को तरस रहे

रतलाम।
रतलाम के मेडिकल कालेज में कोरोना के बाद से अस्पताल शुरू होने की कवायद चल रही है और इसके लिए तैयारियां करते हुए नर्सिंग और पेरामेडिकल स्टाफ भी रखा हुआ है। हालत यह है कि नर्सिंग और पेरामेडिकल स्टाफ को नवंबर माह से अब तक तीन माह बीतने को है लेकिन वेतन नहीं मिल पा रहा है। आर्थिक परेशानी से जूझते नर्सिंग और पेरामेडिकल स्टाफ ने मंगलवार को मेडिकल कॉलेज के डीन डॉ. जितेंद्र गुप्ता से वेतन दिलाने की गुहार लगाते हुए कहा कि इस माह वेतन नहीं मिलता है तो उन्हें अपना काम बंद करना पड़ सकता है।

मेडिकल कॉलेज नर्सिंग एसोसिएशन की अध्यक्ष मुबीना खान ने बताया जून माह में नर्सिंग और पेरामेडिकल स्टाफ यहां नियुक्त किया गया था। इसके बाद तीन माह तक वेतन नहीं दिया गया। नवंबर माह में जाकर सभी को एक साथ वेतन दिया गया। इसके बाद फिर से नवंबर माह का वेतन नहीं दिया गया तो दिसंबर भी पूरा निकल चुका है और जनवरी माह भी आधा होने को आया है। वेतन समय पर नहीं मिले तो कैसे हम परिवार चलाएं और किराए के मकान में रहकर जीविका चलाएं। इसी बात को लेकर मंगलवार को डीन डॉ. जितेंद्र गुप्ता को ज्ञापन दिया गया। मौखिक रूप से तो कई बार कह चुके हैं लेकिन हर बार आश्वासन ही मिला है। अब लिखित में दिया है। डीन ने आश्वासन दिया कि प्रदेश के वित्त विभाग से चर्चा करके जल्द से जल्द वेतन दिलवाने का प्रयास करेंगे।

————————-
जल्द मिल जाएगा वेतन
नर्सिंग और पेरामेडिकल स्टाफ का वेतन तीन माह से नहीं आया है। वरिष्ठ कार्यालय चर्चा की गई है जल्द ही उनका वेतन जारी हो जाएगा।
डॉ. जितेंद्र गुप्ता, डीन मेडिकल कॉलेज, रतलाम

Home / Ratlam / मेडिकल कॉलेज का नर्सिंग स्टाफ तीन माह से वेतन को तरस रहे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो