script#Ratlam Breaking News : 22 मार्च को मृत्यु से मुलाकात | Met death on March 22 | Patrika News
रतलाम

#Ratlam Breaking News : 22 मार्च को मृत्यु से मुलाकात

रतलाम। शहर से सेमलियाजी तीर्थ का पदयात्रा संघ भगवान शांतिनाथ के जयकारों के साथ संपन्न हुई। तीर्थ में आचार्यश्री विजय कुलबोधि सूरीश्वर महाराज की निश्रा में मोहनबाई सौभागमल तलेरा परिवार ने प्रभु की पूजा अर्चना की। आचार्यश्री ने धर्मगंगा प्रवाहित की। आचार्यश्री के मोहन टॉकीज में 22 मार्च को मृत्यु से मुलाकात विषय पर प्रवचन होंगे।

रतलामMar 19, 2024 / 12:12 pm

Gourishankar Jodha

patrika

ratlam news

शहर के तेजा नगर से रविवार को रवाना हुए दो दिवसीय पदयात्रा संघ रात्रि पलसोड़ा में विश्राम के बाद सोमवार की सुबह यहां से प्रभु की पूजा अर्चना कर सेमलियाजी तीर्थ के लिए रवाना हुआ।
आचार्य श्री की निश्रा में प्रभु की पूजा वंदना


प्रभु के दर्शन वंदन के लिए बड़ी संख्या में पदयात्रा संघ में धर्मालु जन उपस्थित हुए और सेमलियाजी तीर्थ तक की पैदल यात्रा की। सेमलियाजी तीर्थ पहुंचने के बाद सभी ने यहां पर आचार्य श्री की निश्रा में प्रभु की पूजा वंदना की। इसके साथ ही संघपति का स्वागत-वंदन करते हुए उनका बहुमान किया। इस अवसर पर भजन गायक ने सुमधुर भजनों की प्रस्तुति दी, जिससे पूरा वातावरण धर्ममय हो गया।
मोहन टॉकीज में होंगे पांच दिन प्रवचन


20 से 24 मार्च तक आचार्यश्री की निश्रा में मोहन टॉकीज में पांच दिनों तक प्रवचन होंगे। 19 मार्च को वे आगमोद्धारक भवन सेठजी का बाजार में रहेंगे। 20 मार्च को मोहन टाकीज में नई दिशा-नई दृष्टि, 21 मार्च को माय थ्री प्रेयर्स, 22 मार्च को मृत्यु से मुलाकात, 23 मार्च को कैसे करें मन के दोषों को दूर और 24 मार्च को पॉवर ऑफ़ पीस विषय पर प्रवचन होंगे। श्री देवसूर तपागच्छ चारथुई जैन श्रीसंघ, गुजराती उपाश्रय ऋषभदेव केशरीमल जैन श्वे. पेढी सदस्यों की ओर से धर्मालुजनों से अधिक से अधिक संख्या में उपस्थित रहने का आग्रह किया है।

Home / Ratlam / #Ratlam Breaking News : 22 मार्च को मृत्यु से मुलाकात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो