scriptकोरोना कंटेनमेंट का बैनर हटाकर कसाई बेच रहा था मटन, तभी पहुंच गई पुलिस | Mutton was selling butcher by removing banner of Containment Zone | Patrika News
रतलाम

कोरोना कंटेनमेंट का बैनर हटाकर कसाई बेच रहा था मटन, तभी पहुंच गई पुलिस

तहसीलदार ने मटन की दुकान पर मारा छापा, कसाई ने तीन बकरे काटकर फ्रिज में छिपाए, जीवित मिले 15 पशुओं को किया जब्त..

रतलामMay 05, 2021 / 08:33 pm

Shailendra Sharma

ratlam.jpg

रतलाम. मध्यप्रदेश में एक तरफ जहां कोरोना का वायरस तेजी से फैल रहा है और प्रशासन दिन रात एक कर कोरोना की चेन तोड़ने में लगा हुआ है। वहीं दूसरी ओर लोगों की लापरवाही की तस्वीरें भी सामने आ रही हैं। ऐसा ही एक मामला रतलाम जिले की सैलाना तहसील के बोहरा बाखल में सामने आया है। यहां लॉकडाउन के बीच एक कसाई मटन की दुकान चोरी छिपे खोलकर मटन बेच रहा था। तहसीलदार को जब इस बात की जानकारी लगी तो वो तुरंत मौके पर पहुंचे और दुकान को सील कराया।

ये भी पढ़ें- विधायक ने मंत्री व उनके बेटे पर लगाए रेमडेसिविर इंजेक्शन बेचने के आरोप, देखें वीडियो

कंटेनमेंट जोन का बैनर हटाकर बेच रहा था मटन
बुधवार सुबह एसडीएम कामिनी ठाकुर के निर्देश पर तहसीलदार अरूण चंद्रवंशी ने छापामार कारवाई कर बकरे की तीन गर्दन सहित अन्य मटन फ्रीज से जब्त कर टीआई शिवमंगल सिंह सेंगर, एएसआई केएल दायमा सहित उपलब्ध पुलिस बल को सौंपा। प्रशासन को बुधवार सुबह सूचना मिली थी कि रतलाम जिले के सैलाना तहसील की बोहरा बाखल में एक कसाई मटन बेच रहा है मौके पर तहसीलदार ने जब दुकान का निरीक्षण किया तो फ्रिज में से बकरे की तीन गर्दन कटी हुई व अन्य मटन मिला। जिसे जब्त कर पुलिस अभिरक्षा में भिजवाया गया है। तहसीलदार ने मौके पर उपलब्ध जीवित 15 पशुओं को नगर परिषद द्वारा जब्त करने के निर्देश राजस्व निरीक्षक मकवाना को दिये। खास बात यह है कि कसाई की दुकान पर कंटेनमेंट जोन बना हुआ था लेकिन इसके बावजूद कसाई दुकान के बाहर लगे बैनर को हटाकर निरंतर मटन बेच रहा था। पुलिस ने इस मामले में आरोपीगण अलताफ, इरफान और सूफियान पिता मोहम्मद आबिद कुरैशी के विरूद्ध आईपीसी की धारा 188, 269,आपदा प्रबंधन अधिनियम की धारा 51 क, महामारी अधिनियम की धारा 3/4 क, 25 आर्म्स एक्ट में प्रकरण दर्ज किया है।

देखें वीडियो- 18+ कोविड वैक्सीनेशन सेंटर पर पहले ही दिन दिखीं अव्यवस्थाएं

https://www.dailymotion.com/embed/video/x813f32

Home / Ratlam / कोरोना कंटेनमेंट का बैनर हटाकर कसाई बेच रहा था मटन, तभी पहुंच गई पुलिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो