scriptBREAKING VIDEO रतलाम नगर निगम में आग | nagar nigam me aag ka breaking video | Patrika News
रतलाम

BREAKING VIDEO रतलाम नगर निगम में आग

18 वर्ष पूर्व के बिजली तारों में शॉर्टसर्किटसमय रहते सुरक्षा गार्ड ने देखा व पाया काबू

रतलामAug 17, 2020 / 06:09 pm

Ashish Pathak

breakingnews

India Nepal Tension: Nepal Police Shot One Indian youth on Kishanganj fatehpur Bihar border

रतलाम. नगर निगम के करीब 18 वर्ष पूर्व के बिजली तारों में सोमवार शाम को आग लग गई। स्टोर कक्ष के उपर लगे हुए इन तार में आग को सुरक्षा गार्ड सुधीर राठौर ने देखा व समय रहते आग पर काबू पाया। अगर राठौर समय रहते निर्णय लेकर सीज फायर का उपयोग नहीं करते तो बड़ा हादसा हो जाता। अब नगर निगम कह रहा है कि इन तारों को बदला जाएगा।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7vmk61
नगर निगम के भूतल पर बने हुए स्टोर रूम के दरवाजे के उपर लगे हुए बिजली के तारों ने शॉर्ट सर्किट के चलते सोमवार शाम को करीब 5.30 बजे आग पकड़ ली। आग की लपटे से निकला धुआं अंदर फैल गया व कर्मचारियों को सांस लेने में परेशानी होने लगी। स्टोर रूम में भी धुआं चला गया व अंदर काम करने वाले कर्मचारी बाहर आ गए।
समय रहते लिया निर्णय
इसी बीच दरवाजे पर ड्यूटी दे रहे सुरक्षा गार्ड सुधीर की नजर इस आग पर पड़ी। समय रहते निर्णय लेते हुए सुधीर ने सीजफायर का उपयोग किया व करीब २० मिनट की मेहनत के बाद आग पर काबू पाया। जब यह सब घटनाक्रम चल रहा था,तब उपर अपने कक्ष में निगम आयुक्त सोमनाथ झारिया महत्वपूर्ण मामले को लेकर बैठक ले रहे थे।
VIDEO रतलाम नगर निगम में आग, सुरक्षा गार्ड ने पाया काबू
पहले भी तीन बार लगी है
इस प्रकार की आग नगर निगम में बिजली के तारों में पहली बार लगी हो ऐसा नहीं है। इसके पूर्व पिछले चार वर्ष में तीन बार आग लग चुकी है। मामले के सामने आने के बाद अब नगर निगम आयुक्त सोमनाथ झारिया का कहना है कि पूर्व की हो गए बिजली के तारों को बदला जाएगा। इसके लिए समीक्षा की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो