scriptबिजली कंपनी ने दिए पचास हजार उपभोक्ताओं को नोटिस | National Lok Adalat Latest News | Patrika News
रतलाम

बिजली कंपनी ने दिए पचास हजार उपभोक्ताओं को नोटिस

मालवा-निमाड़ में 44 अदालतों में होंगे समझौते

रतलामNov 30, 2021 / 07:16 pm

Ashish Pathak

Big Breaking 54 लाख बिजली उपभोक्ताओं के लिए खुश खबर

Big Breaking 54 लाख बिजली उपभोक्ताओं के लिए खुश खबर

रतलाम. नेशनल लोक अदालत का आयोजन 11 दिसंबर को होगा। इसके लिए बिजली कंपनी ने बकाया राशि प्रकरण, अनियमितता, सतर्कता प्रकरणों में समझौते के लिए ज्यादा से ज्यादा प्रयास कर रही है। कंपनी स्तर पर सतर्कता के 40 हजार, स्थानीय स्तर पर बने प्रकरणों के दस हजार नोटिस दिए जा रहे है। पचास फीसदी नोटिस दिए जा चुके है, जबकि शेष अगले पांच दिनों में वितरित कर दिए जाएंगे।
Burfanpur: Give electricity bill of 10 thousand to the servant, collectorate disease
IMAGE CREDIT: Patrika
मध्यप्रदेश पश्चिम क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के मुख्य सतर्कता अधिकारी कैलाश शिवा ने बताया कि प्रबंध निदेशक अमित तोमर के निर्देश एवं मुख्य महाप्रबंधक रिंकेश कुमार वैश्य के मार्गदर्शन में प्रभावी तैयारी की जा रही है। सतर्कता विभाग के दल द्वारा बनाने गए दलों के प्रकरणों के उभय पक्षीय समाधान के लिए चालीस हजार नोटिस दिए जा रहे है। इसी के साथ स्थानीय स्तर पर संचारण एवं संधारण दलों द्वारा बनाए गए प्रकरणों के तहत भी कंपनी स्तर पर लगभग 10 हजार नोटिस प्रदान किए जा रहे है। शिवा ने बताया नोटिस वितरण का पचास फीसदी कार्य हो चुका है। शेष कार्य पांच दिनों में करने का लक्ष्य लिया गया है।
mpeb hindi news
IMAGE CREDIT: patrika
मुख्य सतर्कता अधिकारी ने बताया कि मालवा- निमाड़ के इंदौर, धार, झाबुआ, आलीराजपुर, खंडवा, खरगोन, बड़वानी, बुरहानपुर, उज्जैन, देवास, आगर, शाजापुर, रतलाम, मंदसौर, नीमच जिलों में उक्त लोक अदालतों में 44 पीठों पर बिजली संबंधी प्रकरणों के समझौते होंगे। सभी जिलों में लोक अदालतों के लिए बिजली कंपनी ने नोडल अधिकारी बनाए है।
MPEB Electricity Complaint Number 1912
IMAGE CREDIT: patrika
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो