scriptकर्नाटक की चुनौती का जवाब देकर मालवा में आएंगे सिंधिया | Patrika Hindi News | Patrika News
रतलाम

कर्नाटक की चुनौती का जवाब देकर मालवा में आएंगे सिंधिया

11 से 13 मई के दौरान उज्जैन और इंदौर संभाग के शहरों में आएंगे

रतलामMay 04, 2018 / 02:15 pm

sachin trivedi

patrika

Patrika

रतलाम। विधानसभा चुनावों के लिए बनी प्रचार समिति के प्रभारी सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया का प्रदेश में पहला दौरा मालवा के शहरों में होगा। कर्नाटक के विधानसभा चुनाव में भाजपा की चुनौती का जवाब देने के बाद वे उज्जैन और इंदौर संभाग के शहरों में आएंगे। सिंधिया के संभावित दौरे से पहले जिले में कांग्रेस की राजनीति हलचल तेज हो गई है।
मालवा की राजनीति में आधार रखने वाले सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ११ से १३ मई के दौरान उज्जैन और इंदौर संभाग के प्रमुख शहरों में कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मिलेंगे। प्रदेश की चुनाव प्रचार समिति का प्रमुख बनने के बाद यह उनका पहला दौरा होगा। पहले चरण में वे उज्जैन, धार, इंदौर सहित रतलाम जिलों को कवर करेंगे। हालांकि प्रदेश कांग्रेस की ओर से अधिकृत दौरा कार्यक्रम जारी नहीं किया गया है, लेकिन सांसद सिंधिया समर्थकों की माने तो तीन दिन दौरे पर वे संभाग के हर बड़े शहर तक पहुंचेंगे।
शहर व जिले में सिंधिया समर्थकों में उत्साह
रतलाम शहर और जिले में सांसद सिंधिया के समर्थकों की अच्छी संख्या है। सिंधिया के दौरे को लेकर समर्थक उत्साहित भी है। वहीं, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के पदभार में पहुंचे सांसद कांतिलाल भूरिया समर्थक भी सिंधिया के खेमे के साथ जुड़े हुए है। ऐसे में आने वाले दिनों में कांग्रेस की शहर और जिला कमेटी में बदलाव का दबाव भी बन सकता है। इसके लिए सांसद समर्थक व सिंधिया समर्थकों के बीच हलचल हो रही है।
सांसद सहित समर्थकों का खेमा भी हुआ सक्रिय
सांसद कांतिलाल भूरिया शुक्रवार को रतलाम के मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण करेंगे। गुरुवार को स्थानीय कार्यक्रम में शामिल हुए सांसद भूरिया ने बताया कि शहर में चल रहे विकास कार्यो की गति बेहद धीमी है। मेडिकल कॉलेज के लिए पूर्व में कांग्रेस की केन्द्र सरकार ने राशि जारी की थी। अब निर्माण कार्य चल रहा है इसका निरीक्षण करेंगे।

Home / Ratlam / कर्नाटक की चुनौती का जवाब देकर मालवा में आएंगे सिंधिया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो