प्रतापगढ़ के बदमाश ने जावरा में दिनदहाड़े दागी गोलियां

प्रतापगढ़ के बदमाश ने जावरा में दिनदहाड़े दागी गोलियां

sachin trivedi | Publish: May, 04 2018 02:36:55 PM (IST) Ratlam, Madhya Pradesh, India

मंडी व्यापारी को लूटने का प्रयास कर रहे पकड़े गए दो बदमाशों का खुलासा

रतलाम। जावरा मंडी में गेहूं का व्यपार करने वाले सुरेश पिता तेजमल पाटनी के साथ शुक्रवार को दिनदहाड़े लूट का असफल प्रयास किया गया। पाटनी की हिम्मत से इस घटना के 2 आरोपी मोके पर ही पकड़ लिए गए। वहीं, तीसरा आरोपी हवाइ फायर करते हुए मौके से फरार हो गया। पुलिस आरोपी के तलाश में जुट गई है और नाकाबंदी की जा रही है।

शुक्रवार को व्यापारी पाटनी सोमवारिया की ओर से मोटर बाइक से अपने घर रामबाग स्थित सागर मोती कॉलोनी में जा रहे थे। तभी गोर्धननाथ चौराहे पर गली में पहले से खड़े बदमाशो ने पाटनी को धक्का देकर नीचे गिरा दिया। नीचे गिरते ही बदमाशो ने पाटनी के पास मौजूद 1 बेग और एक सूटकेस को छीनने का प्रयास किया, जिस पर पाटनी ने हिम्मत दिखाते हुए आरोपियों को पकडऩे का प्रयास किया और चिल्लाने लगे तो गली के दूसरी और खड़े युवा मोर्चा के आईटी सेल के प्रदेश सह प्रभारी राहुल उपमन्यु ने बाइक पर बैठ कर भाग रहे बदमाश को पीछे से पकड़ लिया। इतने में पाटनी भी पहुंच गए और दोनों ने बाइक को पकड़ लिया लेकिन बदमाश बाइक को भगाने लगे। इस दौरान पाटनी बाइक के साथ रगड़ते हुए चले गए, रामबाग में खुदी हुई सड़क होने से बदमाशो की बाइक गिर और मोहल्ले वालों की मदद से दोनों आरोपी धरा गए। वहीं इस घटना में तीसरा आरोपी जो गाड़ी के आगे चल रहा था, वो हवाइ फायर करता हुआ भाग निकला। पाटनी के अनुसार बेग में करीब 60 से 70 हजार रुपये के हिसाब के पेपर और दस्तावेज थे।

प्रतापगढ़ से जुड़े हैं दो बदमाश, एक मौके से फरार
पुलिस ने बताया कि नूरमोहम्मद पिता गुल मोहम्मद निवासी हाथीखाना जावरा, लियाकत पिता लाल खान निवासी नोगावां थाना अरनोद जिला प्रतापगढ़ को पकड़ लिया है। वहीं आसिफ पिता पप्पन निवासी नोगावां तहसील अरनोद जिला प्रतापगढ़ फरार हो गया। तीनो आरोपी बाइक पर सवार होकर आए थे। मंडी में हम्माल यूसुफ ने इन्हें रैकी करवाई और पाटनी की सूरत बताई। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। लूट की इस घटना में पुलिस का सहयोग करने वाली महिलाओं और अन्य लोगो को पुलिस अधिक्षक सम्मानित भी करेंगे।

Ad Block is Banned