scriptपलसोड़ा में संकल्प, नहीं दिखेगी चाइनीज सामग्री | Plsodha resolution, the content will not appear Chinese | Patrika News
रतलाम

पलसोड़ा में संकल्प, नहीं दिखेगी चाइनीज सामग्री

चीन निर्मित सामान और आतिशबाजी का बहिष्कार किया जाएगा

रतलामOct 07, 2016 / 11:14 pm

vikram ahirwar

ratlam

ratlam


रतलाम। शहर से लगे पलसोड़ा में युवाओं और नवरात्र उत्सव समितियों ने सरपंच के नेतृत्व में बड़ा संकल्प लिया है। गांव में चीन निर्मित सामान और आतिशबाजी का बहिष्कार किया जाएगा। किसी भी मंच और आयोजन के दौरान चीन निर्मित पटाखे और नवरात्र उत्सव के आयोजनों के दौरान चाइनीज सामग्री का उपयोग नहीं किया जाएगा। यहीं नहीं दीपावली पर भी चीनी लाइटिंग और दीपों से घरों की सजावट नहीं होगी। समितियों के सदस्य और युवा माटी के दीपों से दीपोत्सव की रोशनी करेंगे व लाइटिंग भारतीय होगी।
उत्सवी मंच पर चाइनीज सामान हटाया
पलसोड़ा के ऑल इंडिया ब्लड गु्रप के सदस्यों ने चीनी सामग्री के बहिष्कार का संकल्प लिया है। साथ ही पद्मावती उत्सव समिति और शांतीनगर नवरात्र उत्सव समितियों ने भी चाइनीज सामान के बहिष्कार की घोषणा की है। समितियों के सदस्यों धर्मेन्द्र राठौड़, विनोद राठौड़, विजयसिंह आंजना, भगवतीलाल आंजना, प्रहलाद सोलंकी, कचरू राठौड़ ने बताया कि हम किसी भी उत्सव और घरों में चाइनीज सामान नहीं खरीदेंगे।
चाइनीज नहीं चाहिए
गांव में युवाओं और उत्सव समितियों ने चाइनीज सामान नहीं खरीदने का संकल्प लिया है। हम सभी उनके साथ है और सभी से अनुरोध करते हैं कि वे भी चाइनीज का बहिष्कार करें।
– कैलाशचंद्र राठौड़, सरपंच ग्राम पलसोड़ा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो