scriptजानिए कैमरे की नजर से आखिर कैसे गायब हुआ बच्चा | Ratlam Crime Letest News in MP | Patrika News
रतलाम

जानिए कैमरे की नजर से आखिर कैसे गायब हुआ बच्चा

जानिए कैमरे की नजर से आखिर कैसे गायब हुआ बच्चा

रतलामApr 19, 2019 / 12:42 pm

Sourabh Pathak

Ratlam Crime Letest News in MP

Crime

रतलाम। हाट की चौकी से गुम हुए बच्चे का छह दिन बाद भी पुलिस को कोई सुराग नहीं मिल सका है। बच्चे को खोजने के लिए एसपी द्वारा गठित एसआईटी ने गुरुवार को क्षेत्र व आस-पास के इलाके में जाकर नाला, तालाब और कुएं में भी बच्चे को तलाशा लेकिन वह कहीं नजर नहीं आया। इस बीच पुलिस अब घटना के समय क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरे के आधार पर दो घंटे तक क्षेत्र से आवाजाही करने वाले वाहनों को ट्रेस कर अब उनके चालकों से पूछताछ कर रही है।
बीते पांच दिन की मेहनत में पुलिस के हाथ पांच वर्षीय फैजान से जुड़ी कोई जानकारी हासिल नहीं होने पर पुलिस अब हाट की चौकी क्षेत्र में लगे पुलिस के उस सीसीटीवी कैमरे जिसमें फैजान आखिरी बार दौड़कर जाता दिखा था, उसे खंगाल रही है। पुलिस ने कैमरे की रिकॉर्डिंग के आधार पर शाम ४ से ६ बजे के बीच जितने भी वाहन क्षेत्र से गुजरे थे, उनकी जानकारी निकाली है। पुलिस के अनुसार इन दो घंटों में करीब ६० बडे़ चार पहियां वाहन कैमरे की जद से होकर गुजरे थे, जिनके नंबर ट्रेस कर पुलिस उनके चालक को पकड़ रही है।
दो गाड़ी अन्य राज्य की
पुलिस की माने तो घटना के पहले से बाद तक जो गाडि़यां कैमरे में आई है उनमें दो गाड़ी मप्र के बाहर राजस्थान की होना बताई जा रही है। एेसे में पुलिस अब इन दोनों गाडि़यों के मालिक व घटना के दिन इन्हे चला रहे चालक को तलब कर उससे पूछताछ करेगी। इतना ही नहीं पुलिस अब रेलवे स्टेशन और बस स्टैंड पर लगे सीसीटीवी कैमरे भी तलाशने शुरू कर दिए है। पुलिस की माने तो यदि किसी ने बच्चे को उठाया भी होगा तो वह इन्हीं में से किसी गाड़ी में बैठाकर ले गया था।
जारी है पूछताछ का दौर
पुलिस चार पहियां वाहनों के अतिरिक्त कैमरे में कैद हुई ऑटो-रिक्शा के चालकों को भी बुलाकर उनसे पूछताछ कर रही है। इसके साथ ही परिवार के लोगों से किसी पर शंका हो तो उसके बारे में जानकारी ले रही है। परिवार से जुडे़ कुछ लोगों से जानकारी लेकर पुलिस उसके आधार पर भी सर्चिंग कर रही है। पुलिस की माने तो बच्चा जब कैमरे में कैद हुआ था, उसके बाद से उसे किसी ने नहीं देखा। क्षेत्र में अन्य स्थानों पर लगे सीसीटीवी कैमरों को भी देखा लेकिन उनकी रिकॉर्डिंग में पुलिस के हाथ कोई खास तथ्य नहीं मिल सके है।
जारी है तलाश
– बच्चे की तलाश को लेकर हर स्तर पर प्रयास किए जा रहे है। एसआईटी घटना से पहले से लेकर बाद तक कैमरे में कैद हुए वाहनों के चालकों से भी पूछताछ कर रही है। इसके साथ ही संदिग्धों को उठाकर उनसे भी पूछताछ की जा रही है।
गौरव तिवारी, एसपी

Home / Ratlam / जानिए कैमरे की नजर से आखिर कैसे गायब हुआ बच्चा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो