scriptगांव में वसूली के लिए आए कंजरो ने विरोध करने पर की फायरिंग | ratlam crime news | Patrika News
रतलाम

गांव में वसूली के लिए आए कंजरो ने विरोध करने पर की फायरिंग

– सात लोग घायल, पुलिस बल पहुंचा मौके पर बदमाशों की तलाश में सर्चिंग जारी
 

रतलामSep 28, 2018 / 10:10 pm

Virendra Rathod

patrika

गांव में वसूली के लिए आए कंजरो ने विरोध करने पर की फायरिंग

रतलाम। जिले के ताल थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम कछालिया में शुक्रवार शाम करीब सात बजे बाइक पर सवार होकर आए दो कंजरो ने फिरोती नहीं देने पर जमकर आतंक मचाया। ग्रामीणों के विरोध पर उन पर फायरिंग कर दी। जिसमें बच्चों सहित करीब सात लोग घायल हुए हैं। जिन्हें ताल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल में गांव का चौकीदार भी शामिल है।

थाना प्रभारी विनोद पटेल ने बताया कि मुकेश पिता मांगीलाल सूर्यवंशी के खेत पर सोयाबीन की फसल कट कर तैयार पड़ी थी। इसी दौरान बाइक पर सवार होकर हथियार से लैस दो कंजर वहां पर आए और फिरोती की मांग की। फिरोती नहीं देने पर सोयाबीन को बोरी में भरने लगे। जिसका कृषक ने विरोध किया तो उस पर तमंचा तान दिया। जिसके बाद उसने चिल्लाकर गांव वालों को इक्कठा कर लिया। गांव वालों से घिरा देख कंजर ने फायरिंग शुरू कर दी। इसी दौरान फायरिंग में छर्रे लगने से गांव के चौकीदार बालेश्वर सहित सात लोग घायल हुए है। इनमें कछालिया गांव निवासी चौकीदार बालेश्वर पिता शोभाराम उम्र 33 वर्ष, कावेरी पति बाबूलाल 35 वर्ष, मंजू पति मंगलेश उम्र 22 वर्ष, श्रवण पिता भैरूलाल मालवीय उम्र 15 वर्ष, सालिगराम पिता अंबाराम उम्र 35 वर्ष, राहुल पिता बालाराम उम्र 22 वर्ष और आठ वर्षीय संदीप पिता राकेश घायल हुए है। जिन्हें ताल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस बल ने शुरू की सर्चिग

कछालिया गांव में दो कंजरों द्वारा फिरोती को लेकर विरोध के चलते ग्रामीणों पर फायरिंग की घटना हुई है। इस दौरान करीब चार से पांच लोग घायल हुए है। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सभी की हालत ठीक है। ताल, आलोट थाने सहित अतिरिक्त पुलिस बल गांव में भेजकर बदमाशों की सर्चिंग की जा रही है।

– प्रदीप शर्मा, एएसपी रतलाम।

नहीं उठा एसपी का फोन

घटना के बारे में एसपी गौरव तिवारी को फोन लगाया गया तो फोन नहीं उठा और मैसेज किया गया, जिस पर भी वर्जन के लिए जवाब नहीं मिला। इससे पूर्व ताल थाना क्षेत्र में ही कल्लूखेड़ी गांव में सीएम काफिले पर पथराव के दौरान भी एसपी का फोन लगातार कॉल करने के बाद भी नहीं उठा था।

Home / Ratlam / गांव में वसूली के लिए आए कंजरो ने विरोध करने पर की फायरिंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो