scriptसोना-चांदी खरीदने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी, सिर्फ ये काम करने पर मिलेगा इतना डिस्काउंट | ratlam loksabha heavy discount on gold and silver jewellery while voting on fourth face 13 may | Patrika News
रतलाम

सोना-चांदी खरीदने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी, सिर्फ ये काम करने पर मिलेगा इतना डिस्काउंट

MP News : मध्य प्रदेश के रतलाम में वोटिंग परसेंटेज बढ़ाने के लिए एक अनोखी पहल निकाली गई है। यहां वोट करने पर सोना-चांदी में डिस्काउंट दिया जाएगा।

रतलामMay 05, 2024 / 01:57 pm

Himanshu Singh

ratlam loksabha
मध्यप्रदेश का रतलाम सोना-चांदी खरीदने के लिए मशहूर है। अगर आप ज्यादा डिस्काउंट में सोना-चांदी खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए 13 मई का दिन काफी खास होने वाला है। मतदान को बढ़ावा देने के लिए रतलाम सराफा एसोसिएशन ने पहल की है कि वोट देने वाले ग्राहकों को 10 ग्राम सोने पर 350 रुपए और 1 किलो चांदी पर ग्राहकों को 600 रुपए की छूट दी जाएगी।
बता दें कि, जिला प्रशासन ने वोटिंग परसेंटेज बढ़ाने के लिए वोटर्स को बड़ी छूट दी है। इसकी घोषणा जिला कलेक्टर और सर्राफा एसोसिएशन के अध्यक्ष ने की। डिस्काउंट पाने वाले ग्राहकों को वोटिंग के दौरान उंगली पर लगे निशान को दिखाना होगा। कुछ सामाजिक संगठनों द्वारा मतदान के दिन पोलिंग बूथ पर छाछ, लस्सी और ठंडे पानी की व्यवस्था भी करने की घोषणा की है। वोटिंग के 15 दिनों तक ये ऑफर सभी दुकानों पर दिया जाएगा। ये फैसला बीते दो चरणों में कम हुई वोटिंग के कारण यह फैसला लिया गया है।

रतलाम में 13 मई को होगी वोटिंग


जिला प्रशासन की ओर से शनिवार को सभी सामाजिक संगठनों की बैठक ली गई थी। इसमें सराफा एसोसिएशन के व्यापारियों ने घोषणा की है। शहर के अरविंदो हॉस्पिटल में वोटिंग के दिन से लेकर आने वाले कुछ दिनों तक ओपीडी फ्री के साथ-साथ मंहगी जांचों में भी भारी डिस्काउंट देने की घोषणा की है।

Home / Ratlam / सोना-चांदी खरीदने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी, सिर्फ ये काम करने पर मिलेगा इतना डिस्काउंट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो