scriptदिनदहाड़े चोरी, सूने मकान से 5 लाख का माल ले उड़े बदमाश | ratlam news | Patrika News
रतलाम

दिनदहाड़े चोरी, सूने मकान से 5 लाख का माल ले उड़े बदमाश

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए चार बदमाश, 70 हजार रुपए नगदी सहित लाखों के आभूषण चोरी

रतलामMay 28, 2018 / 05:22 pm

harinath dwivedi

patrika

दिनदहाड़े चोरी, सूने मकान से 5 लाख का माल ले उड़े बदमाश

रतलाम। स्टेशन रोड थाना क्षेत्र के महावीर नगर में दिनदहाड़े अज्ञात बदमाश एक सूने मकान का ताला तोड़कर नगदी व सोने-चांदी के आभूषण सहित लाखों के माल पर हाथ साफ कर बड़ी चोरी को अंजाम दिया है। पड़ोसी के कैमरे में चार संदिग्ध कैद हुए है, जो घर में घुसते और चोरी के बाद भागते हुए दिखाई दे रहे है। बड़ी बात यह है कि चोरी की वारदात दिनदहाड़े दोपहर 1 से 2 बजे के मध्य हुई है।
पत्नी व बच्चे मामा के यहां गए
थाना प्रभारी अजय सारवान ने बताया कि महावीर नगर निवासी रेलवे कर्मचारी राकेश श्रीवास्तव ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह सात दिन पहले से पत्नी और बच्चे गर्मी की छुट्टीयों में मामा के यहां गए थे। वह दो दिन पूर्व कार्य से मुंबई गए थे। घर में सोने के लिए दोस्त आता था। 25 मई की रात को दोस्त सोने गया तो दरवाजे का ताला टूटा हुआ मिला। चोरी की आशंका हुई, आसपड़ोस वालों को बुलाया। अंदर देखा तो सामान बिखरा था। चोरी की जानकारी राकेश श्रीवास्तव को फोन कर सूचना दी, वे रतलाम आने के लिए रास्ते में थे। 26 मई सुबह रतलाम पहुंचे और चोरी की सूचना स्टेशन रोड पुलिस को दी।
लाखों का सामान चोरी
श्रीवास्तव के अनुसार 70 हजार रुपए नगद, बड़े पेंडल का मंगलसूत्र, दो छोटे मंगलसूत्र, हार का सेट, झुमकी, चेन, मांग का टीका, कान के टाप्स, कान की छोटी बाली, नाक की बाली, नाक का काटा, चांदी की पायल, हाथ के कड़े तीन सोने की अंगुठी, चांदी का कमरबंद सहित करीब 15 तोला सोने के आभूषण चोरी कर ले गए। चोरी गए सामान की कीमत पांच लाख से अधिक है।
दीवार फांदकर भागे चोर
श्रीवास्तव के पड़ोस में स्थित मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में चार संदिग्ध कैद हुए है। यह चारों दोपहर करीब 1 बजे दो बाइक पर सवार होकर आए। सीसीटीवी कैमरे में संदिग्ध चोरी के लिए मकान में जाने और बैग लेकर वापस दीवार फांदकर भागते हुए भी कैद हुए है। पुलिस में चोरी की शिकायत की गई है। पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो