scriptडिवाइडर से टकराई बाइक, युवक की मौत, एक गंभीर | ratlam news | Patrika News
रतलाम

डिवाइडर से टकराई बाइक, युवक की मौत, एक गंभीर

बदनावर से रतलाम के योगींद्र सागर कॉलेज में आए थे आईटीआई की परीक्षा देने

रतलामAug 21, 2019 / 05:14 pm

Chandraprakash Sharma

डिवाइडर से टकराई बाइक, युवक की मौत, एक गंभीर

डिवाइडर से टकराई बाइक, युवक की मौत, एक गंभीर

रतलाम। महू-नीमच हाईवे पर नोबल स्कूल के सामने डिवाइडर से असंतुलित होकर बाइक टकराने से बदनावर के एक युवक की मौत हो गई जबकि उसका साथी गंभीर रूप से घायल है। मृतक और घायल योगींद्र सागर कॉलेज में परीक्षा देने आए थे। ये लोग परीक्षा देने के बाद शाम को रतलाम तरफ आ रहे थे कि इनकी बाइक रोड डिवाइडर से टकरा गई। तीसरा साथी भी ब्लड प्रेशर बढऩे से जिला अस्पताल में भर्ती हुआ है किंतु दुर्घटना के बारे में ठोस जानकारी नहीं मिल पाई।
बदनावर के करीब आठ से दस युवक योगींद्र सागर कॉलेज में आईटीआई की परीक्षा देने के लिए मंगलवार की सुबह सात बजे बदनावर से निकले थे। शुभम राजेंद्र राठौर (२३) निवासी रविदास मार्ग बदनावर और साथी हरीश संजूपुरी गोस्वामी (२१) निवासी खेड़ा बदनावर भी थे। शाम करीब पौने पांच बजे ये दोनों बाइक से रतलाम आ रहे। इसी दौरान बाइक रोड डिवाइडर से टकराई जिसमें हरीश की मौत हो गई और शुभम गंभीर घायल हो गया। इनका साथी कृष्णकुमार (33) ब्लड प्रेशर बढऩे से जिला अस्पताल में आकर भर्ती हुआ है। इसका कहना है कि वह बाइक चला रहा था और सामने से गलत साइड से कार आ गई। इससे बाइक का संतुलन खो गया और वह डिवाइडर से टकरा गई।
यह भी कहानी आई सामने- दूसरे साथियों विशाल विजय जायसवाल (21) अणुश्री कॉलोनी बदनावर और आदित्यपुरी भी परीक्षा देने आए थे। किसी की स्कूटी रतलाम में सर्विसिंग पर दिया हुआ था। इसी को लेने के लिए ये लोग रतलाम आ रहे थे। नोबल स्कूल के सामने ही यह दुर्घटना हो गई। सभी लोग सुबह नौ से 11 बजे तक होने वाली आईटीआई की परीक्षा देने के लिए सुबह सात बजे बदनावर से निकले थे। सुबह ११ बजे परीक्षा खत्म होने के बाद ये लोग कहां रुके थे और क्या किया यह इनमें से कोई बताने को तैयार नहीं है।

Home / Ratlam / डिवाइडर से टकराई बाइक, युवक की मौत, एक गंभीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो