scriptग्राम रोला में पुलिया से गुजरते दो बालक बहे, ग्रामीणों ने बचाया | ratlam news | Patrika News
रतलाम

ग्राम रोला में पुलिया से गुजरते दो बालक बहे, ग्रामीणों ने बचाया

ग्राम रोला में पुलिया से गुजरते दो बालक बहे, ग्रामीणों ने बचाया

रतलामAug 21, 2019 / 05:22 pm

Chandraprakash Sharma

ग्राम रोला में पुलिया से गुजरते दो बालक बहे, ग्रामीणों ने बचाया

ग्राम रोला में पुलिया से गुजरते दो बालक बहे, ग्रामीणों ने बचाया

रतलाम। जिले के जावरा से सीतामऊ रोड के ग्राम रोला में मंगलवार को पुलिया पर बहते पानी में स्कूल में पढऩे वाले दो बालक एक घंटे के अंतराल में बह गए। ग्रामीणों ने उन्हें बचा लिया गया। मिली जानकारी के अनुसार रिछागुर्जर निवासी कक्षा 9वीं में पढऩे वाला नारायण चंद्रसिंह रोला से पढ़कर साइकिल से वापस अपने घर जा रहा था। तो पुलिया के गडढे में पानी होने के कारण गिर गया बहाव में बह कर डूबने लगता है। उसे डूबता देख ग्रामीणों ने बाहर निकाला ।
ग्रामीणों का कहना था कि एक घंटे पहले ग्राम कांकरवा का एक बालक जो नौ वीं में पढ़ता है। वह भी बहाव में बह गया था। उसे भी सुरक्षित बचाया। ग्रामीणों का कहना है कि कई बार अवगत कराने के बाद भी जिम्मेदारों ध्यान नहीं दे रहे है, करोड़ों रुपए की लागत से पुलिया का निर्माण स्वीकृत किया है, लेकिन अभी तक पुलिया नहीं बनाई गई। इसको लेकर कई बार जावरा-सीतापुर रोड बंद हो चुका है, लेकिन लोक निर्माण विभाग की लापरवाही का खामियाजा जनता भुगत रही है।
इधर बिना मुंडेर के कुएं में गिरने से युवक की मौत
कमेड़. ग्राम रोजड़का में मंगलवार को बिना मुंडेर के कुएं में गिरने से 22 वर्षीय युवक की मौत हो गई। बिलपांक थाने से दल पहुंचा, काफी मशक्कत के बाद भी शव नहीं निकला तो रतलाम से बचाव दल बुलाया गया। रात करीब 10 बजे शव कुएं से निकाला। मिली जानकारी के अनुसार ग्राम रोजड़का में शाम 5.30 बजे गांव से आधा किलो मीटर दूर बिना मुंडेर के शासकीय कुंए के पास से राहुलसिंग मोरसिंग चौहान (22) खेत पर जा रहा था। खेत पर काम कर रहे कृष्णपाल सिंग ने राहुल को कुएं में गिरते देखा। ग्रामवासियों द्वारा निकलने का प्रयास किया, नहीं निकाल पाने पर रतलाम से बचाव दल को बुलाया गया। रात करीब 10 बजे राहुल सिंग का शव कुएं से निकाला गया। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

Home / Ratlam / ग्राम रोला में पुलिया से गुजरते दो बालक बहे, ग्रामीणों ने बचाया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो