scriptफाइनेंस कंपनी के मैनेजर से बाजना में लूट | Robbery from manager of finance company in bajna | Patrika News
रतलाम

फाइनेंस कंपनी के मैनेजर से बाजना में लूट

फाइनेंस कंपनी के मैनेजर से बाजना में लूट

रतलामOct 17, 2019 / 11:08 am

kamal jadhav

फाइनेंस कंपनी के मैनेजर से बाजना में लूट

फाइनेंस कंपनी के मैनेजर से बाजना में लूट,फाइनेंस कंपनी के मैनेजर से बाजना में लूट,फाइनेंस कंपनी के मैनेजर से बाजना में लूट

रतलाम। बाजना पुलिस थाने के अंतर्गत बेड़दा के समीप राजस्थान सीमा पर फायनेंस कंपनी के मैनेजर के साथ अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दे दिया। बाईक पर सवार चार बदमाशों ने मैनेजर की बाईक को टक्कर मारी और उसके पास से नोटो से भरा बैग ओर मोबाइल लूटकर भाग निकले। बाजना थाना पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

बाजना पुलिस के अनुसार घटना बुधवार की रात की है। बांसवाड़ा जिले के दानपुर निवासी अर्जुन पिता रघुनाथ सैनी भारत फायनेंस कंपनी में क्रेडिट मैनेजर के रूप में कार्यरत है। बुधवार को वह बाजना क्षेत्र में लोन की राशि लेकर लौट रहा था। इसी दौरान चंद्रगढ व बेड़दा मार्ग पर पहुंचा कि दो बाईक पर सवार होकर आए चार बदमाशों ने उसका पीछा किया ओर एक बाईक सवार ने अपनी बाइक से उसकी बाइक को टक्कर मारकर नीचे गिरा दिया। उसके नीचे गिरते ही दूसरी बाइक पर सवार बदमाशों ने उसका बैग छिना और मारपीट कर भाग निकले। फरियादी संभलकर उठता और बाइक संभालता तब तक मोटर साइकिल पर सवार बदमाश काफी दूर भाग चुके थे। पीडि़त ने इसकी सूचना बाजना थाने पर दी। इस पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 394 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया है। फरियादी अर्जुन ने बताया उसके बैग में 70 हजार रुपए नगदी एक मोबाइल था। पुलिस आरोपियों को पकडने के लिए टीम बनाकर क्षेत्रो में भेजी है।

Home / Ratlam / फाइनेंस कंपनी के मैनेजर से बाजना में लूट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो