scriptसीवरेज और फोरलेन रोड का काम बना शहरवासियों की मुसीबत, जगह-जगह खुदी सड़कें, घंटों लग रहा ट्रैफिक जाम | sewerage and fourlane road work became trouble for residents | Patrika News

सीवरेज और फोरलेन रोड का काम बना शहरवासियों की मुसीबत, जगह-जगह खुदी सड़कें, घंटों लग रहा ट्रैफिक जाम

locationरतलामPublished: Jul 16, 2021 04:42:38 am

Submitted by:

Faiz

सीवरेज के और फोरलेन रोड का काम के चलते यहां लग रहा है लगातार जाम।

News

सीवरेज और फोरलेन रोड का काम बना शहरवासियों की मुसीबत, जगह-जगह खुदी सड़कें, घंटों लग रहा ट्रैफिक जाम

रतलाम/ मध्य प्रदेश के रतलाम शहर के अलग अलग इलाकों में सीवरेज और फोरलेन रोड के धीमी गति से चल रहे काम के चलते शहरवासियों को खासा मशक्कत का सामना करना पड़ रहा है। आलम ये है कि, शहर के दो बत्ती चौराहे पर फोरलेन रोड का काम चलने की वजह से लोगों को घंटों ट्रैफिक जाम का सामना करना पड़ रहा है। भारी जाम के कारण प्रशासन की और से मार्ग डायवर्ट भी किये गए हैं। लेकिन, मेन रोड का भार छोटे मार्गों पर पड़ने से वहां ट्रैफिक जान की स्थिति बनी हुई है। वहीं, दोबत्ती चौराहे से डाट की पुलिया की ओर जाने वाली सड़क पर सीवरेज का कार्य भी जारी है, जो लोगों के एक और मुसीबत बना हुआ है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x82q24z

राहगीरों को करना पड़ रहा है इन परेशानियों का सामना

दो बत्ती चौराहे पर घंटों जाम से जूझने के बाद जब राहगीर परेशान होते हुए डाट की पुल लरफ पहुंचे, तो वहां भी सीवरेज का काम चलने की वजह से आधी सड़क खुदी पड़ी है। वहीं, दूसरी तरफ सड़क के दूसरे छोर पर ऑटो स्टैंड भी है। यहीं नजदीक ही पेयजल की लाइन बिछाने में इस्तेमाल होने वाले बड़े बड़े पाइप भी पड़े हैं। इन सभी चीजों की वजह से मार्ग से वाहन लेकर गुजर पाना अकसर लोगों के लिये ब़ड़ी चुनौती बन रहा है। सड़क पर कीचड़ होने के कारण शेष बची सड़क पर फिसलन भी हो रही है, जिसकी वजह से अधिकतर दो पहिया वाहन यहां फिसल भी रहे हैं।


सीवरेज का काम बन रहा मुसीबत

News

बता दें कि, एक तरफ जहां शहर के दो बत्ती चौराहे से डाट की पुलिया तक फोरलेन रोड बनाने का काम चल रहा है। तो वहीं, शहर के कई इलाकों में सिवरेज की पाइप लाइन डालने का काम भी लंबे समय से जारी है। ऐसे में जब काम अधूरा है व जगह जगह लाइन के लिए सड़कों को खोदा हुआ है, तो यातायात वाले मार्ग पर जाम के हालात हो रहे है। घास बाजार व चौमुखी पुल क्षेत्र में खासतौर पर दिनभर जाम की स्थिति बनी रहती है। लोगों को इतना परेशान होता देखने के बावजूद जिम्मेदारों का उदासीन रवैय्या बना हुआ है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x82pmnv
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो