script50 हजार की सुपारी देकर बेटे ने कराई पिता की हत्या | the killing | Patrika News
रतलाम

50 हजार की सुपारी देकर बेटे ने कराई पिता की हत्या

बेटे ने रची हत्या की साजिश, किया गिरफ्तार

रतलामApr 16, 2018 / 05:32 pm

harinath dwivedi

patrika
रतलाम/ आलोट। शेरपुर खुर्द में 11 अप्रैल की रात में किसान बद्रीदास की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। हत्यारा और कोई नहीं पुत्र कृष्णदास ही निकला। हत्यारे बेटे ने पिता को मरवाने के लिए 50 हजार की सुपारी दी थी। दो अन्य साथियों के साथ मिलकर पिता की खेत पर ही गला दबाकर हत्या कर दी थी।
आरोपी बेटा पिता की हत्या की साजिश रचते हुए, 10 तारीख को घर से बुआ की शादी में जाने का कहकर निकला ताकि उस पर शक न हो, लेकिन पुलिस ने जांच के दौरान पता लगाया कि हत्यारा बुआ के यहां शादी में पहुंचा ही नहीं, जबकि शादी 9 अप्रैल को ही हो गई थी। जिस पर पुलिस को कुछ शंका हुई और जांच की और पुत्र को पूछताछ के लिए बुलाया।
पुलिस की पूछताछ में जुर्म कबूला
पुलिस ने कृष्णदास से पूछताछ की तो उसने जुर्म कबूलते हुए पिता की हत्या करना स्वीकार किया। कृष्णदास ने बताया कि पिता बद्रीदास ने पूर्व में जमीन बेची थी, परंतु उनके द्वारा बात नहीं मानने पर मैने गांव के मांगूसिंह पिता दुलेसिंह सोदिया राजपूत निवासी शेरपुर से सम्पर्क कर पिता बद्रीदास की हत्या करने की साजिश रची। मांगूसिंह ने रिश्तेदार अभयसिंह सोधिया राजपूत निवासी बिलावली थाना गंगधार जिला झालावाड़ राजस्थान से मुझे मिलवाया मांगूसिंह और अभयसिंह ने पिता की हत्या करने के बदले 50 हजार रुपए की मांग करने पर मैने हत्या करने के बाद रुपए देने की बात कही थी।
लकड़ी से गला दबाकर हत्या की
मांगूसिंह व अभयसिंह को मोटर साइकिल पर बिठाकर ग्राम शेरपुर 11 अप्रैल को रात्रि करीब 1 बजे अपने खेत पहुंचे, जहां पिता बद्रीदास सोया था। मैने मेरे पिता के दोनों पांव पकड़े व मांगूसिंह व अभयसिंह ने मेरे पिता की लकड़ी से गला दबाकर हत्या कर दी, और तीनों भाग गए। थाना प्रभारी ने बताया कि हत्या के मुख्य आरोपी कृष्णदास को गिरफ्तार कर लिया है और बाकि दो मांगूसिंह और अभयसिंह की तलाश की जा रही है।

Home / Ratlam / 50 हजार की सुपारी देकर बेटे ने कराई पिता की हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो