scriptTriple Talaq : ये कैसा तलाक! पति ने चिट्टी भेजकर दे दिया तीन बार तलाक, पुलिस ने दर्ज किया मामला | triple talaq in ratlam husband gave triple talaq to wife while posting three letters from post office | Patrika News
रतलाम

Triple Talaq : ये कैसा तलाक! पति ने चिट्टी भेजकर दे दिया तीन बार तलाक, पुलिस ने दर्ज किया मामला

Triple Talaq in Ratlam : एमपी के रतलाम में एक पति ने अपनी पत्नी को पोस्ट ऑफिस से चिट्ठी भेजकर तीन तलाक दे दिया। जिसके बाद पीड़िता ने पुलिस में मामला दर्ज कर दिया।

रतलामMay 19, 2024 / 08:48 pm

Himanshu Singh

triple talaq in ratlam

एमपी के रतलाम में तीन तलाक का मामला सामने आया है

मध्यप्रदेश के रतलाम जिले से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक पति ने अपनी पत्नी को पोस्ट ऑफिस से चिट्टी भेजकर ट्रिपल तलाक (Triple Talaq) दे दिया। महिला ने पुलिस में आरोपी ईशान के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। उसके खिलाफ पुलिस ने मुस्लिम विवाह संरक्षण अधिनियम 2019 की धारा के तहत प्रकरण दर्ज किया है।
जानकारी के मुताबिक, मुस्कान का विवाह 20 नवंबर 2020 को घोंसला के रहने वावे ईशान के साथ हुआ था। शादी के कुछ समय बाद पति और ससुराल वालों ने दहेज के लिए प्रताड़ित करना शुरु कर दिया। जिससे परेशान होकर उसने ससुराल छोड़ दिया और अपने पिता के घर आलोट में रहने लगी। पीड़िता ने पहले भी ससुराल वालों के खिलाफ दहेज के लिए प्रताड़ित करने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।


पोस्ट ऑफिस से चिट्टी भेजकर दिया ट्रिपल तलाक


जब मुस्कान के द्वारा आलोट थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। तब 28 फरवरी 2024 को ईशान ने तलाक का पहला पत्र पोस्ट ऑफिस के माध्यम से भेजा। इसके बाद 2 अप्रैल को दूसरा तलाक और 8 मई को तीसरी बार पत्र भेजकर तलाक दे दिया। पत्नी ने आरोप लगाया है कि मेरी मर्जी के खिलाफ जाकर तीन बार तलाक (Triple Talaq) दिया गया है। साथ ही तीनों पत्र पुलिस के सामने सबूत के तौर पेश किए हैं।

Hindi News/ Ratlam / Triple Talaq : ये कैसा तलाक! पति ने चिट्टी भेजकर दे दिया तीन बार तलाक, पुलिस ने दर्ज किया मामला

ट्रेंडिंग वीडियो