scriptनहीं थम रही ट्रक कटिंग की वारदातें | Truck cutting | Patrika News
रतलाम

नहीं थम रही ट्रक कटिंग की वारदातें

नहीं थम रही ट्रक कटिंग की वारदातें

रतलामAug 14, 2019 / 11:17 am

kamal jadhav

Truck cutting, highway, mp police, ratlam police, crime, miscreants, looters, highway patrolling, failure

Truck driver trapped in steering for five hours

रतलाम। थोड़े समय के अंतराल के बाद एक बार फिर से औद्योगिक क्षेत्र पुलिस थाने के अंंतर्गत घटला ब्रिज पर ट्रक कटिंग की वारदात हो गई है। कंटेनर से धागे के १५ कार्टून ब्रिज के आसपास बदमाशों ने उतार लिए। इसकी जानकारी ट्रक चालक को दूसरे ट्रक वाले ने दी जब वह उसके पास से होकर आगे निकला और उसे बताया कि कंटेनर से माल चोरी हो गया है। पुलिस ने कंटेनर के चालक की रिपोर्ट पर प्रकरण दर्ज किया है।

कंटेनर के चालक बुरावली थाना आदमपुर तहसील हसनपुर जिला अमरोहा निवासी कामिल पिता तसोव्वर हुसैन चौधरी ने बताया कि १० अगस्त को कंटेनर क्रमांक एनएस ०१ एडी ५३२३ में दिल्ली से मिथुधा कंपनी का माल लोड करके रात करीब साढ़े ११ बजे रवाना हुआ था। माल की डिलीवरी इंदौर-नागपुर, हैदराबाद और बैंगलुरु में देना थी। दिल्ली से जयपुर, भीलवाड़ा, चित्तौडग़ढ़, नीमच और मंदसौर होता हुआ रतलाम पहुंचा। हाईवे पर घटला ब्रिज के पास दूसरे ट्रक ड्रायवर ने बताया कि तुम्हारे कंटेनर से माली चोरी हो गया है। मैंने कंटेनर घटला ब्रिज पर रोककर देखा तो कंटनेर की सील टूटी होकर कंटेनर में रखे वर्धनान कंपनी के धागे के १५ कार्टून गायब बो चुके थे। इनकी कीमत करीब ४० हजार रुपए है।
लगातार होती जा रही है वारदातें
घटला ब्रिज पर आए दिन लूट और ट्रक कटिंग की वारदातें होती जा रही है। पिछले महीने ही पुलिस ने कुछ कंजरों को गिरप्तार करके इनके द्वारा अंजाम दी गई ट्रक कटिंग और लूट की वारदातों का खुलासा किया था। पुलिस का दावा था कि ये कंजर ही इन वारदातों को अंजाम दे रहे हैं लेकिन कुछ समय बाद ही फिर से ट्रक कटिंग की वारदात होने से पुलिस के दावे को ट्रक कटिंग करने वालों ने चुनौती दे दी है।

Home / Ratlam / नहीं थम रही ट्रक कटिंग की वारदातें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो