नहीं थम रही ट्रक कटिंग की वारदातें

नहीं थम रही ट्रक कटिंग की वारदातें

kamal jadhav | Updated: 14 Aug 2019, 11:17:48 AM (IST) Ratlam, Ratlam, Madhya Pradesh, India

नहीं थम रही ट्रक कटिंग की वारदातें

रतलाम। थोड़े समय के अंतराल के बाद एक बार फिर से औद्योगिक क्षेत्र पुलिस थाने के अंंतर्गत घटला ब्रिज पर ट्रक कटिंग की वारदात हो गई है। कंटेनर से धागे के १५ कार्टून ब्रिज के आसपास बदमाशों ने उतार लिए। इसकी जानकारी ट्रक चालक को दूसरे ट्रक वाले ने दी जब वह उसके पास से होकर आगे निकला और उसे बताया कि कंटेनर से माल चोरी हो गया है। पुलिस ने कंटेनर के चालक की रिपोर्ट पर प्रकरण दर्ज किया है।

कंटेनर के चालक बुरावली थाना आदमपुर तहसील हसनपुर जिला अमरोहा निवासी कामिल पिता तसोव्वर हुसैन चौधरी ने बताया कि १० अगस्त को कंटेनर क्रमांक एनएस ०१ एडी ५३२३ में दिल्ली से मिथुधा कंपनी का माल लोड करके रात करीब साढ़े ११ बजे रवाना हुआ था। माल की डिलीवरी इंदौर-नागपुर, हैदराबाद और बैंगलुरु में देना थी। दिल्ली से जयपुर, भीलवाड़ा, चित्तौडग़ढ़, नीमच और मंदसौर होता हुआ रतलाम पहुंचा। हाईवे पर घटला ब्रिज के पास दूसरे ट्रक ड्रायवर ने बताया कि तुम्हारे कंटेनर से माली चोरी हो गया है। मैंने कंटेनर घटला ब्रिज पर रोककर देखा तो कंटनेर की सील टूटी होकर कंटेनर में रखे वर्धनान कंपनी के धागे के १५ कार्टून गायब बो चुके थे। इनकी कीमत करीब ४० हजार रुपए है।
लगातार होती जा रही है वारदातें
घटला ब्रिज पर आए दिन लूट और ट्रक कटिंग की वारदातें होती जा रही है। पिछले महीने ही पुलिस ने कुछ कंजरों को गिरप्तार करके इनके द्वारा अंजाम दी गई ट्रक कटिंग और लूट की वारदातों का खुलासा किया था। पुलिस का दावा था कि ये कंजर ही इन वारदातों को अंजाम दे रहे हैं लेकिन कुछ समय बाद ही फिर से ट्रक कटिंग की वारदात होने से पुलिस के दावे को ट्रक कटिंग करने वालों ने चुनौती दे दी है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned