scriptVideo News: बांग्लादेश में रतलाम के वैभव ने मचा दी धूम | Video News: Ratlam's glory in Bangladesh created a boom | Patrika News
रतलाम

Video News: बांग्लादेश में रतलाम के वैभव ने मचा दी धूम

जूनियर केटेगिरी की कराता स्पर्धा के 61 किलोग्राम वर्ग में जीता पदक

रतलामNov 12, 2019 / 06:06 pm

sachin trivedi

patrika

patrika

रतलाम. प्रदेश में खेल के माध्यम से अपनी अलग पहचान बना रहे रतलाम शहर के खाते में एक और बड़ी उपलब्धि शामिल हो गई है। रतलाम शहर के कराता खिलाड़ी वैभव जाट ने बांग्लादेश में आयोजित 5वीं साउथ एशिया कराता स्पर्धा में मध्यप्रदेश की टीम के साथ शामिल होकर 61 किलोग्राम वर्ग की स्पर्धा में रजत पदक पर कब्जा जमा लिया है। जाट की इस सफलता के साथ ही रतलाम शहर में अब उनकी वापसी पर स्वागत किया जाएगा। मालूम हो कि अब रतलाम कराता खिलाड़ी लगातार सफलता प्राप्त कर रहे है।
देश का प्रतिनिधित्व किया और पाई सफलता
टेक्नीकल कमीशन मेंबर कराता एसोसिएशन की खुश्बू जोशी ने बताया कि मध्यप्रदेश से इस स्पर्धा में 6 खिलाडिय़ों ने भाग लिया है। इन्होंने देश का प्रतिनिधित्व किया और रतलाम के वैभव जाट ने अपने मुकाबले में रजत पदक प्राप्त किया है। वैभव जाट की इस सफलता पर मध्यप्रदेश कराता एसोसिएशन के सचिव रतन गंभीर, रतलाम की कोच खुश्बू जोशी, अनुज शर्मा, जितेन्द्र धुलिया, मानस व्यास, पंकज निनामा, मुकेश जाट, संध्या जाट, ममता सिंह के साथ ही रतलाम अकादमी के खिलाडिय़ों ने बधाई भी दी है।

Home / Ratlam / Video News: बांग्लादेश में रतलाम के वैभव ने मचा दी धूम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो