scriptवे कौन थे इस कार में जो नामली में टकराई थी | Who were these in this car that collided in Namli | Patrika News
रतलाम

वे कौन थे इस कार में जो नामली में टकराई थी

घायलों को रात में जिला अस्पताल में कराया भर्ती, सुबह पुलिस पहुंची तो जा चुके थे युवक और युवती

रतलामJan 21, 2022 / 12:01 pm

kamal jadhav

ये कौन थे इस कार में जो नामली में टकराई थी

वे कौन थे इस कार में जो नामली में टकराई थी

रतलाम/नामली।
नामली में फोरलेन के पास बन रहे नए बस स्टैंड के पास बुधवार और गुरुवार की दरमियानी रात करीब साढ़े 12 बजे तेज रफ्तार में जावरा से रतलाम की तरफ जा रही कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ी और फिर दूसरी लेन को क्रास करते हुए खाई में जा गिरी। दुर्घटना के बाद कार के चारों पहिये फूट गए। पहियों की आवाज सुनकर लोग मौके पर पहुंचे और कार में फंसे एक युवक और एक युवती को बाहर निकालकर जिला अस्पताल पहुंचाया। सुबह पुलिस बयान लेने पहुंची तो दोनों अस्पताल से जा चुके थे।

नामली थाने के एएसआई बीएल बामनिया बताया कार क्रमांक डीएल 7 सीएच 5377 का बीती रात करीब साढ़े १२ बजे एक्सीडेंट हुआ है। इसमें एक महिला व पुरुष थे जिन्हें दुर्घटना के बाद कार को सीधा करके उसमें से निकालकर रात में ही जिला अस्पताल भिजवाया। कार डिवाइडर पर चढ़ते हुए समीप की खाई में पलटी खा गई थी। पलटी खाने के बाद अचानक कार के टायर भी विस्फोट की तरह फूटे। इसकी आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो पता चला कि कार के टायर एक साथ फूटे थे।
कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो चुकी है और इसके अंदर सवार एक महिला वह युवक को घायल अवस्था में अस्पताल पहुंचाया। ग्रामीणों का कहना था कि दोनों नशे में थे। बामनिया ने बताया पड़ताल में पता चला कि युवक का नाम सुनील गोस्वामी ४० निवासी जवाहर पथ सामने आया है जबकि युवती रतलाम निवासी बताई जा रही है। पुलिस को दोनों घायलों के बारे में जो जानकारी मिली है उसके अनुसार ये दोनों कार में जावरा तरफ से आ रहे थे। युवक शराब के नशे में बताया जा रहा है जबकि युवती भी उसके साथ थी।

Home / Ratlam / वे कौन थे इस कार में जो नामली में टकराई थी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो