scriptWill tighten the noose on the bailiffs of goons and rogues | गुंडो-बदमाशों के जमानतदारों की भी अब खैर नहीं | Patrika News

गुंडो-बदमाशों के जमानतदारों की भी अब खैर नहीं

पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी ने कहा जमानत निरस्त करवाने के लिए करेगी प्रयास, जमानतदारों को भी अपने दायरे में लेगी पुलिस

रतलाम

Updated: January 25, 2022 09:30:10 pm

रतलाम।
आम जनता को गुंडे-बदमाशों की गुंडागर्दी और उनके भय से मुक्त कराने के लिए पुलिस ने अब दूसरी योजना के तहत कार्रवाई के लिए अपनी कार्ययोजना शुरू कर दी है। पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी ने सभी थाना प्रभारियों को जमानत पर छूटने के बाद गुंडागर्दी करने वाले, चाकूबाज, गोली चलाने एवं अन्य गंभीर अपराधों में शामिल बदमाशों की जमानत निरस्त करवाने की कार्रवाई के लिए कड़े कदम उठाने के निर्देश जारी कर दिए हैं।

गुंडो-बदमाशों के जमानतदारों की भी अब खैर नहीं
गुंडो-बदमाशों के जमानतदारों की भी अब खैर नहीं
जमानत निरस्त करवाने की करेंगे कार्रवाई
एसपी तिवारी ने बताया कि सभी थाना प्रभारियों को निर्देश जारी कर दिए गए हैं कि जनवरी 2021 के बाद अपने-अपने थाना क्षेत्र में हुई चाकूबाजी, गोलीबारी या अवैध वसूली, सूदखोरी के ज्यादा मामले वाले आरोपियों की सूची तैयार की जाए। ऐसे आरोपियों के आपराधिक रिकॉर्ड खंगाल कर इन पर कार्रवाई की तैयारी करेें। पूर्व के गंभीर अपराधों में जमानत पर छूटकर आए हैं और उसके बाद फिर से किसी गंभीर वारदात को अंजाम देने वालों पर खास नजर रखें और उनकी जमानत को निरस्त करवाने के लिए कदम उठाएं जाएं।

जमानतदारों पर भी कार्रवाई
एसपी ने थाना प्रभारियों को जमानत निरस्त करवाने के साथ ही ऐसे सभी बदमाशों के खिलाफ जमानत देने वाले लोगों की सूची बनाने को कहा है जिन्होंने इनकी जमानत दी है। एसपी का कहना है कि जमानत के बाद भी यदि कोई व्यक्ति अपराध को अंजाम देता है या आपराधिक गतिविधियों में संलिप्त रहता है तो उसके जमानतदार के खिलाफ भी नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

इनका कहना है
पूर्व में घटित वारदातों में जमानत पर छूटकर आए बदमाशों को सूचीबद्ध किया जा रहा है। जमानत पर आने के बाद भी गंभीर आपराधिक वारदातों में शामिल रहने वाले आरोपियों की जमानत निरस्त करवाने के लिए कड़े कदम उठाने के निर्देश सभी थाना प्रभारियों को दिए गए हैं। पूर्व में ऐसे बदमाशों की जमानत देने वालों के खिलाफ भी नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।
गौरव तिवारी, पुलिस अधीक्षक रतलाम

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: राजस्थान ने बैंगलोर को 7 विकेट से हराया, दूसरी बार IPL फाइनल में बनाई जगहपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.