scriptपति छोड़कर मायके गया, ‘मामा’ ने काम के लिए बुलाया और दोस्त के हवाले किया फिर हुआ रेप | woman was abused in Ratlam | Patrika News
रतलाम

पति छोड़कर मायके गया, ‘मामा’ ने काम के लिए बुलाया और दोस्त के हवाले किया फिर हुआ रेप

पीड़िता अपने परिजनों के साथ पहुंची और थाने में शिकायत दर्ज कराया।

रतलामFeb 22, 2020 / 02:41 pm

Pawan Tiwari

BIG BREAKING: 4 साल की मासूम के साथ रेप,  इंजीनियरिंग का छात्र है आरोपी

BIG BREAKING: 4 साल की मासूम के साथ रेप, इंजीनियरिंग का छात्र है आरोपी

रतलाम. मध्यप्रदेश के रतलाम जिले में रेप का मामला सामने आया है। यहां के औद्योगिक क्षेत्र पुलिस थाने में अपने मायक में रहने वाली एक महिला के मुंहबोले मामा ने उसे चार महीने पहले काम दिलाने के बहाने बुलाया और उसे अपने दोस्तों के सुपुर्द कर दिया। मामा के दोस्तों ने उसके साथ बलात्कार किया।
महिला ने पहले इस वारदात की जानकारी पुलिस को नहीं दी। लेकिन मामला तब सामने आया जब 19 फरवरी को वह सभी एक बार फिर से महिला के घर में आ गए और जबरदस्ती करने लगे। अब पीड़िता महिला ने औद्योगिक क्षेत्र में अपने मुंह बोले मामा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने मामा औऱ उसके दोस्त के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कर लिया है।
पति ने महिला को छोड़ा था मायके
महिला ने बताया कि उसके पति ने उसे आठ महीने पहले मायके छोड़ दिया था। उसके बाद से वो अपने बेटे के साथ मां-बाप के यहां रह रही थी। करीब पांच महीने पहले उसके मामा ने काम दिलाने के बहाने डीमार्ट वाले रास्ते पर बुलाया। यहां से अपने एक दोस्त के घर ले गए और उसे के सुपुर्द कर दिया। मामा ने उससे कहा कि यही तुम्हें काम देगा। पीड़िता ने बताया कि जब मामा के दोस्त के साथ वह जा रही थी तो वो उसे जबरदस्ती गिरा दिया और फिर उसक साथ गलत हरकत करने लगा। जब पीड़िता ने यह बात मामा को बताई तो मामा ने उसे जान से मारने की धमकी देते हुए उसे ये बात किसी ने नहीं बताने को कही।
पीड़िता ने बताया कि वह डेढ़ माह पहले अपने पति के पास रहने के लिए चली गई थी और जब उसका पति वापस इंदौर जाने लगा तो उसे वापस मायके छोड़ गया था। तभी 19 फरवरी को मामा का दोस्त एक बार फिर घर में आ गया और जबरदस्ती करने लगा। जिसके बाद पीड़िता अपने परिजनों के साथ पहुंची और थाने में शिकायत दर्ज कराया।

Home / Ratlam / पति छोड़कर मायके गया, ‘मामा’ ने काम के लिए बुलाया और दोस्त के हवाले किया फिर हुआ रेप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो