scriptदूर करना चाहते हैं दुर्भाग्य तो आज जरूर करें इनमें से कोई 1 काम | Margashirsha Amavasya: do these tips today on amavasya | Patrika News
धर्म

दूर करना चाहते हैं दुर्भाग्य तो आज जरूर करें इनमें से कोई 1 काम

दूर करना चाहते हैं दुर्भाग्य तो आज जरूर करें इनमें से कोई 1 काम

Nov 26, 2019 / 12:31 pm

Devendra Kashyap

amavasya tips
शायद ही कोई ऐसा इंसान होगा जिसके जीवन में समस्या न हो या हम ये भी कह सकते हैं कि हर व्यक्ति के जीवन में कुछ न कुछ समस्या जरूर रहती है। कुछ लोग इसे अपना दुर्भाग्य समझने लगते हैं लेकिन ऐसा नहीं है।

दरअसल, ज्योतिष शास्त्र में भी इन समस्याओं का उपाय भी बताया गया है। इन उपायों को अमावस्या पर करने से दुर्भाग्य भी सौभाग्य बदल जाता है। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि आज अगहन मास की अमावस्या है और आज के दिन आप इन उपायों को करके अपना दुर्भाग्य बदल सकते हैं….

आज के दिन एक लोटा में पानी लेकर घर के चारो कोनों में और मकान के बीचों-बीच थोड़ा सा छिड़क दें। ध्यान रखें कि इस उपाय को रात के 12 से 3 बीच के करें। ऐसा करने से आपका दुर्भाग्य दूर हो जाएगा।
अगर कोई लंब समय से बीमार चल रहा है तो वह आज की रात अपने तकिए के नीचे एक सिक्का रख दें। बाद में वह सिक्का श्मशान में फेंक दें।

आज सरसों के तेल में मीठे भजिए को तौलकर किसी गरीब को दान करें। ऐसा करने से शनि संबंधि सभी बाधाएं दूर हो जाएगी।
अगर धन लाभ चाहते हैं कि आज के मछलियों को आटे की गोलियां बनाकर तालाब में डाल दें। ऐसा करने से आर्थिक समस्या दूर हो जाएगा।

आज सूखे नारियल में शक्कर डलकर जमीन के नीचे दबा दें। ऐसा करने से शनि दोष का प्रभाव कम हो जाएगा।

Home / Astrology and Spirituality / Religion News / दूर करना चाहते हैं दुर्भाग्य तो आज जरूर करें इनमें से कोई 1 काम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो