COVID-19: IBPS ने क्लर्क, SO, भर्ती परीक्षा परिणाम फिर से postpones, यहां जानें नई डेट

इंस्टीट्यूट ऑफ बैंकिंग पर्सनेल सिलेक्शन (IBPS) ने कई भर्ती परीक्षाओं के परिणाम की घोषणा को स्थगित कर दिया, जिसमें क्लर्क, विशेषज्ञ अधिकारी के पद शामिल हैं।

By: Jitendra Rangey

Published: 28 Apr 2020, 08:15 PM IST

इंस्टीट्यूट ऑफ बैंकिंग पर्सनेल सिलेक्शन (IBPS) ने कई भर्ती परीक्षाओं के परिणाम की घोषणा को स्थगित कर दिया, जिसमें क्लर्क, विशेषज्ञ अधिकारी के पद शामिल हैं। आईबीपीएस ने अपने हालिया नोटिस में कहा कि कोरोना वायरस महामारी से उत्पन्न स्थितियों के कारण परिणाम स्थगित कर दिए गए हैं। इससे पहले, 23 मार्च को, संस्थान ने भर्ती प्रक्रिया को स्थगित करने की घोषणा की।

“अप्रत्याशित परिस्थितियों के कारण, यानी, COVID-19 महामारी, CRP- PO / MT- IX, CRP - CLERKS - IX और CRP - SPL - IX के लिए अनंतिम आवंटन के परिणामों की घोषणा अगले आदेश तक स्थगित कर दी गई है। इस संबंध में और अपडेट के लिए आधिकारिक वेबसाइट ibps.in पर जाएं।

पूर्व में जारी कार्यक्रम के अनुसार, आरआरबी को 1, 2, 8, 9 और 16 अगस्त को अधिकारी स्केल I और कार्यालय सहायकों के लिए IBPS RRB CRP प्रारंभिक परीक्षा आयोजित करनी थी। 13 सितंबर को अधिकारी पैमाने I और II भर्ती के लिए एकल परीक्षा आयोजित की जानी थी। अब कैलेंडर को संशोधित भी किया जा सकता है।

अकेले परिवीक्षा अधिकारी या प्रबंधन प्रशिक्षु के पद के लिए कुल 4,336 रिक्तियों का विज्ञापित किया गया था। सभी रिक्तियों के लिए परिणाम होने आने की संभावना है। देश में किसी भी साइबर कैफे पर किसी भीड़ से बचने के लिए यह कदम उठाया गया है क्योंकि भारत कोरोना वायरस की चपेट में है।

Corona virus
Show More
Jitendra Rangey
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned