scriptगुजरात विश्वविद्यालय ने विधि स्नातक सेमेस्टर परीक्षाओं के परिणाम किए जारी, यहां से करें चेक | Gujarat University LLB Result 2018 | Patrika News
रिजल्‍ट्स

गुजरात विश्वविद्यालय ने विधि स्नातक सेमेस्टर परीक्षाओं के परिणाम किए जारी, यहां से करें चेक

Gujarat University LLB Result 2018

जयपुरFeb 14, 2019 / 02:40 pm

Deovrat Singh

Gujarat University LLB Result 2018

Gujarat University LLB Result 2018

Gujarat University ने B.Com और B.B.A दोनों एकीकृत पाठ्यक्रमों के लिए बैचलर ऑफ लॉज़ (LLB) परीक्षा 2018 के परिणामों की घोषणा की है। उम्मीदवार बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट यानी gujaratuniversity.ac.in पर लॉग इन करके अपने स्कोर की जांच और डाउनलोड कर सकते हैं।


Gujarat University Exam Result के लिए यहां क्लिक करें

हाल ही में जारी किए गए परिणाम
पांच साल का इंटीग्रेटेड B.Com L.L.B सेमेस्टर 3 (नियमित)
पंचवर्षीय एकीकृत B.B.A L.L.B सेमेस्टर 3 (नियमित)
पांच साल का इंटीग्रेटेड B.Com LL.B सेमेस्टर 1 (नियमित)
पांच साल का इंटीग्रेटेड B.B.A L.L.B सेमेस्टर 9 (नियमित)
पांच साल का इंटीग्रेटेड B.B.A L.L.B सेमेस्टर 1 (नियमित)

How To Check Gujarat University Exam Result 2019
परिणाम देखने के लिए सबसे पहले विद्यार्थी को विश्वविद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट – gujaratuniversity.ac.in पर जाना होगा। इसके बाद होम पेज पर दिए गए परिणाम सेक्शन पर क्लिक करना होगा। क्लिक करने के साथ ही परिणाम पोर्टल पर विद्यार्थी संबंधित पाठ्यक्रम परिणाम के लिंक पर क्लिक करें। क्लिक करने के साथ ही नई टैब में परीक्षा प्रवेश संबंधित जानकारी मांगी जाएगी। मांगी गई जानकारी भरकर सबमिट करने के साथ ही परिणाम स्क्रीन पर दिखाई देगा, जिसे डाउनलोड या प्रिंट ले सकते हैं।
यूनिवर्सिटी ने विभिन्न पाठ्यक्रमों के लिए नवंबर 2018 में परीक्षा आयोजित की थी। पिछले महीने, यूनिवर्सिटी ने स्नातक और स्नातकोत्तर (यूजी एंड पीजी) पाठ्यक्रमों की विभिन्न सेमेस्टर परीक्षाओं के नतीजे आधिकारिक वेबसाइट result.gujaratuniversity.ac.in पर जारी किए।

Home / Education News / Results / गुजरात विश्वविद्यालय ने विधि स्नातक सेमेस्टर परीक्षाओं के परिणाम किए जारी, यहां से करें चेक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो