scriptJKBOSE Class 11th Result जारी, यहाँ jkbose.ac.in देखें | how to check JKBOSE Class 11th Result | Patrika News
रिजल्‍ट्स

JKBOSE Class 11th Result जारी, यहाँ jkbose.ac.in देखें

JKBOSE Class 11th Result

जयपुरFeb 14, 2019 / 12:18 pm

Deovrat Singh

JKBOSE Class 11th Result

JKBOSE Class 11th Result

जम्मू और कश्मीर स्टेट बोर्ड ऑफ स्कूल एजुकेशन (JKBOSE) ने कक्षा 11वीं का परिणाम घोषित कर दिया गया है। परिणामों को लेकर विद्यार्थी सोशल मीडिया पर चल रही अफवाहों से असमंजस की स्थिति में थे। बोर्ड ने हालांकि इसका खंडन किया था। jkbose हायर सेकेंडरी पार्ट- I परीक्षा (कक्षा 11 वीं) वार्षिक नियमित 2018 – कश्मीर डिवीजन का परिणाम jkbose.ac.in पर उपलब्ध है। विद्यार्थी अपना परीक्षा परिणाम देखने के लिए प्रवेश पत्र में दिए गए रोल नंबर दर्ज करें।
हाल ही में, JKBOSE ने जम्मू और कश्मीर क्षेत्र के लिए कक्षा 10 और 12 का अपनी आधिकारिक वेबसाइट jkbose.ac.in पर परिणाम घोषित किया है। जम्मू और कश्मीर स्टेट बोर्ड ऑफ स्कूल एजुकेशन का परिणाम कक्षा 11 के लिए घोषित किया गया है।

JKBOSE 11वीं कक्षा के परिणाम देखने के लिए यहां क्लिक करें

JKBOSE ने जनवरी में कक्षा 12 के कश्मीर डिवीजन के परिणाम की घोषणा की है, जहां गवर्नमेंट गर्ल्स हायर सेकेंडरी स्कूल, कोठीबाग की हादिया नूर ने कला में कुल 500 अंकों में से 493 स्कोर करके मेरिट सूची में शीर्ष स्थान हासिल किया है और उसके सहपाठी तंजीला हसन ने 492 स्कोर किया है। गवर्नमेंट हायर सेकेंडरी स्कूल के तौसीफ शफी, श्रीगफवारा, अनंतनाग ने 491 रन बनाए, कोठीबाग स्कूल की ज़ायरा शफी ने 491 स्कोर किए, जबकि गवर्नमेंट गर्ल्स हायर सेकेंडरी स्कूल की इरतिज़ा जान ने अमीरा कदल ने 490 रन बनाए।
बोर्ड से संबद्ध 4,225 से अधिक स्कूल हैं। यह जम्मू और कश्मीर की स्कूली शिक्षा का मुख्य बोर्ड भी है जो जम्मू, कश्मीर, लेह और कारगिल प्रभागों के लिए परीक्षा आयोजित करता है।

Home / Education News / Results / JKBOSE Class 11th Result जारी, यहाँ jkbose.ac.in देखें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो