scriptUPSRTC Conductor Recruitment 2018 की मेरिट लिस्ट जारी, यहां देखें | UPSRTC Conductor Recruitment 2018 merit list out | Patrika News
रिजल्‍ट्स

UPSRTC Conductor Recruitment 2018 की मेरिट लिस्ट जारी, यहां देखें

UPSRTC Conductor merit list 2018

जयपुरNov 25, 2018 / 11:33 am

Deovrat Singh

UPSRTC Conductor merit list 2018

UPSRTC Conductor merit list 2018

UPSRTC Conductor Merit List 2018 : उत्तर प्रदेश राज्य परिवहन निगम ने उत्तर प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों के लिए बस कंडक्टर पदों के पर भर्ती हेतु आवेदन आमंत्रित किए थे। यूपी में कुल 3035 पदों पर भर्ती के लिए मेरिट वरीयता बनाकर परिणाम जारी कर दिया गया है।
UPSRTC Conductor Result 2018
उत्तर प्रदेश राज्य परिवहन निगम ने अपने शैक्षिक मार्क शीट के आधार पर सहारनपुर और मेरठ क्षेत्र के लिए मेरिट सूची जारी कर दी है। अभ्यर्थियों को उनके क्षेत्रवार सूची को प्रदान करने की आवश्यकता है। उम्मीदवारों को जल्द ही अपनी मेरिट सूची / परिणाम डाउनलोड करने का सुझाव दिया जाएगा। अभ्यर्थियों को अपने राज्य के अन्य क्षेत्र की मेरिट सूची के लिए थोड़ा इंतजार करना पड़ सकता है। यह जल्द ही तैयार करके जारी कर दी जाएगी। अभ्यर्थियों को अपनी क्षेत्र आधारित मेरिट सूची डाउनलोड करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा।

UPSRTC Conductor Merit List देखने के लिए यहां क्लिक करें

UPSRTC Conductor Merit List 2018

उत्तर प्रदेश राज्य परिवहन निगम में बस परिचालक पद के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थी अपनी मेरिट लिस्ट आधिकारिक वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं। यूपीएसआरटीसी कंडक्टर परिणाम 2018 डाउनलोड करने के लिए दिए गए स्टेप फॉलो
सबसे पहले अभ्यर्थी यूपीएसआरटीसी कंडक्टर परिणाम डाउनलोड करने के लिए आधिकारिक वेबसाइटhttp://www.upsrtc.com पर जाएं। यहाँ मैं मेनू में रिक्रूटमेंट सेक्शन पर मेरिट लिस्ट पर क्लिक करें। नई टैब में शहरों के नाम दिखाई देंगे। संबंधित शहर पर क्लिक करने के बाद अभ्यर्थी को परिणाम की सूची दिखाई देगी। सूची से अभ्यर्थी अपना नाम सर्च करके परिणाम देखा सकते हैं। सूची डाउनलोड या प्रिंट भी की जा सकती है।

Home / Education News / Results / UPSRTC Conductor Recruitment 2018 की मेरिट लिस्ट जारी, यहां देखें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो