scriptनशे में चला रहे थे कार, फिर जो हुआ… | accident like film stunt in Rewa car fell into ditch | Patrika News
रीवा

नशे में चला रहे थे कार, फिर जो हुआ…

-सगरा थाना क्षेत्र की घटना

रीवाOct 03, 2021 / 11:00 am

Ajay Chaturvedi

नशे में ड्राइविंग का नतीजा

नशे में ड्राइविंग का नतीजा

रीवा. केंद्र ही नहीं राज्य सरकार की ओर से भी नशामुक्ति अभियान चलाया जा रहा है। लेकिन ऐसा लगता है कि इसका प्रभाव आमजनों पर नहीं पड़ रहा। लोग बड़े आराम से नशे में धुत हो कर वाहन चला रहे हैं। लेकिन इसका दुष्परिणा क्या होगा इसकी परवाह उन्हें नहीं। जिले में सड़क दुर्घटना का बड़ा कारण नशे की हालत में ड्राइविंग माना जा रहा है। इसी क्रम में सगरा थाना क्षेत्र में फिल्मी स्टंट वाले अंदाज में एक दुर्घटना हुई जिसमें बोलेरो उछल कर कलइयां खाते खाई में जा गिरी।
घटना के संबंध में पुलिस का कहना है कि दुर्धटनाग्रस्त हुई बोलेरो लालगांव के रजहा गांव निवासी अजय पटेल की है। वह खुद कार ड्राइव कर रीवा जा रहा था। ड्राइविंग के दौरान वह नशे में धुत्त था जिसके चलते झूलादास मंदिर के पास स्टेयरिंग पर नियंत्रण नहीं रहा, नतीजतन कार अनियंत्रित हो कर हवा में उछली और खाई में गिरी।
पुलिस का कहना है कि दुर्घटना के वक्त पुलिस रात्रि गश्त पर थी। ऐसे में झूलादास मंदिर के पास जब दुर्घटना हुई पुलिस वहीं आसपास रही। संयोग अच्छा रहा कि पुलिस वाहन बोलेरो की चपेट में नहीं आया, अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था। दुर्घटना के बाद कार चालक अजय को पुलिस अस्पताल ले गई। फिर कार को खाई से बाहर निकलवाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो