scriptसस्ते के लालच में न खरीदें महंगे मोबाइल फोन, नहीं तो खानी पड़ेगी जेल की हवा | Arrested for buying stolen mobile | Patrika News
रीवा

सस्ते के लालच में न खरीदें महंगे मोबाइल फोन, नहीं तो खानी पड़ेगी जेल की हवा

सिविल लाइन पुलिस ने की कार्रवाई, आरोपियों से चल रही पूछताछ

रीवाAug 08, 2019 / 01:34 am

Balmukund Dwivedi

branded mobile phone theft from gyan ganga college jabalpur

branded mobile phone theft from gyan ganga college jabalpur

रीवा। चोरी के दो अलग-अलग मामलों में मोबाइल खरीदने वालों के खिलाफ भी पुलिस ने मामला दर्ज किया है। एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है जिससे पूछताछ की जा रही है। सिविल लाइन पुलिस ने चोरी के दो अलग-अलग मामलों में यह कार्रवाई की है।सिरमौर चौराहे में एक घर से दो मोबाइल चोरी होने के मामले में पुलिस ने आरोपी इंजी. सौरव सिंह निवासी विवि को गिरफ्तार किया था। एक मोबाइल तो उससे बरामद हो गया था जबकि दूसरा मोबाइल उसने विजय सिंह नामक व्यक्ति को बेंचाथा जो फरार है। पुलिस ने चोरी का मोबाइल खरीदने पर उसे भी नामजद कर तलाश शुरू कर दी है। वहीं एक अन्य मामले में पुलिस ने आरोपी लकी साकेत उर्फ शिवम निवासी टेकुआ थाना चोरहटा को गिरफ्तार किया है।उसने आरोपी आशीष नामदेव से चोरी का मोबाइल खरीदा था। खरीददार के पास से मोबाइल बरामद कर लिया गया है। पुलिस चोरी में शमिल आरोपी की तलाश कर रही है। उक्त कार्रवाई से चोरी का माल खरीदने वालों में भी हड़कंप मचा हुआ है।

सस्ते की लालच में न आए लोग
थाना प्रभारी सिविल लाइन ने बताया कि अक्सर चोरी के मोबाइल लोग सस्ते की लालच में आकर बिना रसीद के ही कम दामों पर खरीद लेते हैं और उसका उपयोग करने लगते है। ऐसे में वे कानून के फंदे में फंस सकते हैं। कोई बिना रसीद के मोबाइल न खरीदें वह चोरी का हो सकता है। ऐसे किसी भी कृत्य में शामिल लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी।

Home / Rewa / सस्ते के लालच में न खरीदें महंगे मोबाइल फोन, नहीं तो खानी पड़ेगी जेल की हवा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो