scriptविधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम ने स्वयं भरे लाडली बहना के फॉर्म | Assembly Speaker Girish Gautam himself filled the forms of Ladli Bahna | Patrika News
रीवा

विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम ने स्वयं भरे लाडली बहना के फॉर्म

रीवा. जिलेभर में मुख्यमंत्री लाडली बहना योजना के आवेदन आनलाइन दर्ज कराने के लिए शिविर लगाये जा रहे हैं। मंगलवार को जनपद पंचायत मऊगंज के ग्राम पंचायत शिवपुरवा नेबुहा तथा ग्राम पंचायत मिसिरगवां में आयोजित शिविरों में विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम ने लाड़ली बहनों के आवेदन स्वयं भरे और उनको पावती पर्ची भी दी।

रीवाApr 05, 2023 / 10:19 am

Mahesh Singh

Assembly Speaker Girish Gautam himself filled the forms of Ladli Bahna

Assembly Speaker Girish Gautam himself filled the forms of Ladli Bahna

विधानसभा अध्यक्ष ने ग्राम शिवपुरवा नेबुहा में सुनीता पाल, संगीता प्रजापति, पूनम पाल के आवेदन पत्र भरवाये। वहीं ग्राम मिसिरगवां में विधानसभा अध्यक्ष ने निर्मला साकेत तथा रीता साकेत के लाडली बहना योजना का आवेदन पत्र स्वयं भरकर उन्हें रसीद प्रदान की। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि महिलाएं समाज की आधी आबादी हैं, उनको सभी योजनाओं का लाभ बराबर मिलना चाहिए।
विधानसभा अध्यक्ष कहा कि लाडली बहना योजना गरीब महिलाओं के लिए आर्थिक सुरक्षा प्रदान करने के साथ संकट में संबल बनेगी। विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि 10 जून मध्यप्रदेश की महिलाओं के लिए ऐतिहासिक दिन होगा, जब लगभग एक करोड़ बहनों के खाते में एक साथ एक हजार रुपए पहुंचेंगे।
इस अवसर पर जिला कार्यक्रम अधिकारी महिला एवं बाल विकास प्रतिभा पाण्डेय ने बताया कि जिलेभर में शिविर लगाकर महिलाओं की केवाइसी कराने के साथ ही आवेदन ऑनलाइन कराए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि कोई पात्र महिला योजना से वंचित नहीं रहेगी। मऊगंज एसडीएम एपी द्विवेदी, मन्नूलाल गुप्ता सहित महिलाएं एवं ग्रामीणजन उपस्थित रहे।

Home / Rewa / विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम ने स्वयं भरे लाडली बहना के फॉर्म

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो