विधानसभा अध्यक्ष बोले-नीति के आधार पर राज का संचालन होना चाहिए

विस अध्यक्ष ब्राम्हाकुमारी आश्रम में नशामुक्ति यात्रा को रवाना किया

By: Rajesh Patel

Updated: 03 Apr 2021, 09:02 AM IST

रीवा. विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम शुक्रवार को ब्राम्हाकुमारी आश्रम पहुंचे। विधानसभा अध्यक्ष ने आश्रम से नशामुक्ति यात्रा वाहन को हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया। यह वाहन लोगों को नशे से होने वाले दुष्परिणामों से जागरूक करने का कार्य करेगा। इस दौरान उन्होंने ने कहा कि नीति के आधार पर राज का संचालन होना चाहिए। विकास एवं लोक कल्याण के कार्यों से ही लोगों के मन में राजनीतिज्ञों के प्रति सद्भाव आएंगे। उन्होंने कहा कि कर्म ऐसे करने चाहिए जिससे चरित्र पर दाग न आए।
विस अध्यक्ष ने नशामुक्त अभियान रथ को किया रवाना
कार्यक्रम में आश्रम की बहन लता ने विधानसभा अध्यक्ष के उज्जवल भविष्य व यश की कामना की। इस अवसर पर बहन दिव्या एवं भाई शेषमणि शुक्ला ने भी अपने विचार व्यक्त किए। विधानसभा अध्यक्ष का आश्रम की तरफ से भाई प्रकाश व बहनों ने अभिनंदन किया। इस अवसर पर नारायण डिगवानी सहित आश्रम के भाई-बहन तथा बड़ी संख्या में विद्वतजन उपस्थित रहे।
अध्यक्ष ने विधायक गुढ़ से की सौजन्य भेंट
विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम ने विधायक गुढ़ नागेन्द्र सिंह के निवास पहुंचकर सौजन्य भेंट की। जहां उनका विधायक ने आत्मीय स्वागत किया। विधानसभा अध्यक्ष ने विधायक गुढ़ के निवास में स्वल्पाहार ग्रहण किया। इस अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष डा. अजय सिंह भी उपस्थित रहे।

Rajesh Patel Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned