scriptसरेराह युवक को जिंदा जलाने की कोशिश | Attempt to burn youth alive by pouring petrol on road | Patrika News
रीवा

सरेराह युवक को जिंदा जलाने की कोशिश

-गंभीर हाल में अस्पताल में भर्ती-प्रेम प्रसंग से जुड़ा मामला होने का संदेह

रीवाJun 19, 2021 / 06:00 pm

Ajay Chaturvedi

युवक को जिंदा जलाने का प्रयास

युवक को जिंदा जलाने का प्रयास

रीवा. अपराध का ग्राफ किस कदर बढ़ गया है, इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि बदमाशों ने एक युवक को सरेराह जिंदा जला कर मार डालने की कोशिश की। यह दीगर है कि वह बच गया। फिलहाल उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि जिले के मउगंज थाना क्षेत्र के बरटा ग्राम निवासी अमित सिंह पर पेट्रोल डाल कर जिंदा जला कर मारने की कोशिश की गई। फिलहाल पुलिस केस दर्ज कर मामले की छानबीन में जुटी है। हालांकि पुलिस पूरे घटनाक्रम को संदिग्ध मान रही है। वैसे मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा भी बताया जा रहा है।
ये भी पढें- हाईटेक ठगों ने डॉक्टर को लगाया लाखों का चूना

आग से जले अमित बताते हैं कि वह मउगंज में किराना की खरीदी करके बाइक से घर जा रहे थे। वह जैसे ही चाक मोड़ पर पहुचें कि बाइक सबार अज्ञात लोगों ने उन पर पेट्रोल डाल कर आग लगा दी। शर्ट में लगी आग से बचने के लिए उन्होंने फौरन शर्ट उतार कर फेंक दी। लेकिन तब तक उनका शरीर झुलस गया।
बताया जा रहा है कि आग से जले अमित सिंह को ईलाज के लिए एक युवती अस्पताल लेकर पहुची थी। ऐसे में कयास लगाया जा रहा है कि मामला प्रेम प्रसंग का हो सकता है।
इस मामले में पुलिस का कहना है कि मौके पर पेट्रोल डालकर जलाने जैसा कोई स्पॉट नही मिला है। बहरहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है। जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Home / Rewa / सरेराह युवक को जिंदा जलाने की कोशिश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो