scriptटिकट काउंटर में रहें सतर्क : रेलवे स्टेशन में आधे घंटे में दो वारदात, यात्रियों की पड़ी नजर | Be alert in the railway station ticket counter | Patrika News
रीवा

टिकट काउंटर में रहें सतर्क : रेलवे स्टेशन में आधे घंटे में दो वारदात, यात्रियों की पड़ी नजर

100 रुपए का खुल्ला मांगा फिर मोबाइल लेकर भाग खड़े हुए चोर, साथी पकड़ाए, यात्रियों ने जमकर पीटकर पुलिस के किया हवाले

रीवाMar 31, 2019 / 01:37 am

Balmukund Dwivedi

Be alert in the railway station ticket counter

Be alert in the railway station ticket counter

रीवा. 100 रुपए का खुल्ला मांगा जैसे ही यात्री लोचन कुशवाहा ने जेब देखी चोर मोबाइल लेकर भाग खड़े हुए है। लेकिन दो सहयोगियों को पब्लिक ने पकड़ लिया। इसके बाद यात्रियों ने पिटा। शनिवार को दोपहर २ बजे हुई इस घटना में अफरा तफरी का माहौल निर्मित हो गया है। मौके पर पहुंची जीआरपी पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्ताल कर लिया है।
यात्रियों से लूटलाट
बताया जा रहा है कि रेलवे स्टेशन में यात्रियों की बढ़ती भीड़ देख यात्रियों से लूटलाट करने बड़ी संख्या में असामाजिक तत्व घूम रहे है। टिकट काउंटर एवं यात्रियों के ट्रेन में चढऩे के दौरान धक्का मुक्की कर चोरी एवं लूट की घटनाओं को अंजाम देते है। इसके लिए वह स्टेशन में बकाया प्लेटफार्म टिकट खदीर कर घटना को अंजाम देते है। शनिवार को आधे घंटे के अंदर दो वारदाताओं को अंजाम देने वालों को यात्रियों में पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है।
रिश्तेदारी में आया था रीवा
अपने रिश्तेदारी में लोचन कुहवाहा जबलपुर निवासी रीवा आए थे। शनिवार को शटल सवारी गाड़ी से लौटने टिकट ले रहे थे, इसी दौरान एक युवक में १०० रुपए का खुल्ला पैसे मांगने आया। जैसे ही उनकी नजर हटी जेब से मोबाइल लेकर भाग खड़े हुए। लेकिन यात्रियों ने उनके दो साथियों को पकड़ लिया है। इन साथियों को पीटकर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस को अपने साथी द्वारा मोबाइल चोरी की घटना स्वीकार की है। इसमें मामले पुलिस ने दोनो साथियों को गिरफ्तार किया है। इनमें आरोपी समीर अंसारी निवासी अमहिया बड़ी दरगाह के पीछे है। वहीं दूसरा साथी ऑटो चालक अब्दुल हामिद अंसारी वार्ड क्रमांक 17 निवासी है यह ऑटो चालक है। गौरतलब है कि इन दिनों बड़ी संख्या में रेलवे स्टेशन से आने वाले यात्रियों से ऑटो में लूट एवं सामान चोरी की घटनाएं सामने आ रही है।
पर्स निकालने का प्रयास
इस घटना के कुछ देर बाद ही बृजमोहन कुमार टिकट के लिए लाइन में लगे थे। इसी दौरान पीछे खड़े युवक धक्का मारकर पर्स निकालने का प्रयास किया, लेकिन युवक ने आरोपी को पकड़ लिया है। इसके बाद परिसर में हंगामे की स्थिति निर्मित होने पर चोरहटा पुलिस पहुंचकर आरोपी युवक को पकड़ कर पूछतांछ रही है।

Home / Rewa / टिकट काउंटर में रहें सतर्क : रेलवे स्टेशन में आधे घंटे में दो वारदात, यात्रियों की पड़ी नजर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो