scriptस्कूटी से टकराई बाइक, युवक को बचाने के चक्कर में कार घर में घुसी | Bike crashed into Scooty, car entered into the house to save the young | Patrika News
रीवा

स्कूटी से टकराई बाइक, युवक को बचाने के चक्कर में कार घर में घुसी

सिटी कोतवाली थाने के लोही के समीप हुआ हादसा, एक मृत

रीवाJan 19, 2020 / 08:57 pm

Shivshankar pandey

patrika

Bike crashed into Scooty, car entered into the house to save the young

रीवा। एक तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर स्कूटी से टकरा गई। हादसे में बाइक सवार गिर गया जिसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। उसको बचाने के चक्कर में पीछे आ रही कार के चालक ने स्टेरिंग घुमा दी जिससे कार घर में घुस गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया।
बाइक में सवार होकर लौट रहा था युवक
घटना सिटी कोतवाली थाने के लोही गांव की बताई जा रही है। मोहित साकेत पिता पन्नालाल 18 वर्ष निवासी अनंतपुर थाना विवि बाइक में सवार होकर किसी काम से गया था। युवक सुबह करीब 9 बजे वापस लौट रहा था। जैसे ही वह लोही गांव के समीप पहुंचा तभी उसका संतुलन बिगड़ गया और बाइक से सामने जा रही स्कूटी को टक्कर लग गई। हादसे में बाइक सवार युवक गिर गया जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।
पीछे आ रही कार घर में घुसी
इस दौरान पीछे से आ रही कार के चालक ने युवक को कुचलने से बचाने के प्रयास में स्टेरिंग घुमा दी जिससे गाड़ी घर में घुस गई। घटना से अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई जिसने घटनास्थल का निरीक्षण किया। युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। वहीं घर के मालिक की शिकायत कार के चालक के खिलाफ भी मामला दर्ज किया है।

Home / Rewa / स्कूटी से टकराई बाइक, युवक को बचाने के चक्कर में कार घर में घुसी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो