scriptशराब के नशे में सिपाही ने गुर्जर की थड़ी पर मचाया उत्पात | Alcohol drunken soldier attacked at Gurjar ki thadi | Patrika News
जयपुर

शराब के नशे में सिपाही ने गुर्जर की थड़ी पर मचाया उत्पात

सिपाही शराब के नशे में चूर था। हंगामा बढ़ा तो इस बारे में पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस टीम मौके पर पहुंची और सिपाही को अपने साथ ले गई।

जयपुरMar 15, 2017 / 11:33 am

rajesh walia

drunker cop

drunker cop

शराब के नशे में सिपाही ने गुर्जर की थड़ी पर उत्पात मचाया और कार सवार युवक को लाठी से मारा, कार चालक को बुरी तरह से पीटने के कारण लोगों को काफी गुस्सा आया और लोगों ने पुलिस वाले को बुरी तरह से पीटा। 
जयपुर गुर्जर की थड़ी चौराहे के नजदीक आज सवेरे जमकर हंगामा हुआ। दरअसल शराब के नशे में धुत पुलिस के एक सिपाही ने जमकर उत्पात मचाया।

क्या थी घटना 

उसने चौराहे से गुजर रही एक गार पर लाठी से जोरदार वार किया। लाठी सीधी कार सवार युवक की आंख पर जाकर लगी। जब कार सवार ने सिपाही से बातचीत करनी चाही तो उसने एक और वार कार सवार पर किया। बस फिर क्या थाा लोगों ने सिपाही को बुरी तरह से पीटा।
पल्ला झाड़ लिया

सिपाही शराब के नशे में चूर था। हंगामा बढ़ा तो इस बारे में पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस टीम मौके पर पहुंची और सिपाही को अपने साथ ले गई। इस बारे में न तो मानसरोवर, न श्याम नगर और न ही शिप्रापथ पुलिस ने कोई सूचना दी। तीनों थानों की पुलिस ने पल्ला झाड़ लिया। घटना आज सवेरे दस बजे की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो