scriptरीवा में भाइयों में खूनी संघर्ष, छोटे भाई की मौत, पत्नी गंभीर | Bloody conflict between brothers in Rewa younger brother die | Patrika News
रीवा

रीवा में भाइयों में खूनी संघर्ष, छोटे भाई की मौत, पत्नी गंभीर

-पेड़ काटने के मसले पर हुआ विवाद

रीवाMay 08, 2021 / 04:26 pm

Ajay Chaturvedi

भाई ने भाई को तलवार से मार डाला

भाई ने भाई को तलवार से मार डाला

रीवा. तूफान में गिरे बबूल के पेड़ को काटने को लेकर भाइयों में हुआ खूनी संघर्ष। बड़े भाई ने छोटे भाई और उसकी पत्नी पर धारदार हथियार (तलवार) से किया जानलेवा हमला। भाई की मौके पर ही मौत, जबकि छोटे भाई की पत्नी की हालत गंभीर।
जानकारी के मुताबिक घटना शहर के चोरहटा थाना क्षेत्र केटिकिया बस्ती की है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची चोरहटा थाने की पुलिस। पुलिस ने हत्या और हत्या के प्रयास के मामले में आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। आरोपी घटना के बाद से गायब है।
बताया जा रहा है कि टिकिया गांव निवासी रामदास कुशवाहा की धारदार हथियार से हुए हमले के चलते मौके पर ही मौत हो गई, जबकि रामदास की पत्नी रामबती की हालत गंभीर है। उसे संजय गांधी अस्पताल में भर्ती किया गया है। आरोप है कि मृतक रामदास के बड़े भाई रामजस कुशवाहा ने तलवार से भाई और उसके पत्नी पर हमला किया है।
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कुशवाहा परिवार का गांव में बबूल का पेड़ था। गत गुरूवार को तूफान से बबूल का पेड़ गिर गया। उस गिरे पेड़ को काटने को लेकर रामजस कुशवाहा और छोटे भाई रामदास कुशवाहा में विवाद हो गया। इसी बीच बड़ा भाई रामजस कुशवाहा तलवार लेकर आया और छोटे भाई पर जानलेवा हमला कर उसे मौत की नींद सुला दिया। रामजस इतने से ही नहीं माना बल्कि पति को बचाने आई छोटे भाई की पत्नी रामबती पर भी उसने हमला कर दिया है।
दो सगे भाईयों के बीच हुए इस खूनी संर्घष और हत्या की घटना से टिकिया गांव में सनसनी फैल गई है। गांव में इस घटना को लेकर हर कोई चर्चा में व्यस्त है। तरह-तरह की आशंकाएं व्यक्त की जा रही हैं। लोगों का ये भी कहना है कि बात कुछ और होगी, मामली पेड़ काटने को लेकर इतनी बड़ी घटना तो नहीं हो सती।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो