scriptगाड़ी के अंदर मारी थी गोली, पुल के ऊपर से फेंका था शव | Bullet was shot inside the vehicle, the body was thrown from the top o | Patrika News
रीवा

गाड़ी के अंदर मारी थी गोली, पुल के ऊपर से फेंका था शव

विवि पुलिस कर रही जांच, बैकुंठपुर थाने के कटकी गांव में युवक का क्षतविक्षत शव बरामद

रीवाAug 28, 2019 / 08:54 pm

Shivshankar pandey

patrika

Bullet was shot inside the vehicle, the body was thrown from the top o

रीवा। दो दिन पूर्व रहस्यमय ढंग से लापता हुए छात्र की गोली मारकर दोस्तों ने ही हत्या की थी। गाड़ी के अंदर ही छात्र को गोली मारी गई और पुल के ऊपर से शव बीहर में पुल के नीचे फेंक दिया गया। बुधवार को पुलिस ने बीहर नदी में रेसक्यू आपरेशन कर शव को बरामद कर लिया है। पुलिस अब पूरे मामले की जांच में जुट गई है।
बीहर नदी में पुलिस ने कराई सर्चिंग
टीआरएस कालेज में एमएसडब्लू का छात्र प्रशांत मिश्रा दो दिन पूर्व रहस्यमय ढंग से लापता हुआ था जिसकी शिकायत मिलने पर पुलिस ने उसके कुछ दोस्तों को पूछताछ के लिए पकड़ा था। उन्होंने युवक को गोली मारकर शव को बीहर नदी में फेंकने की जानकारी मंगलवार की देरारात दी थी। बुधवार की सुबह पुलिस ने होमागार्ड के जवानों को बुलवाकर बीहर नदी में सर्चिंग शुरू की। घटनास्थल से करीब बीस किमी दूर बैकुंठपुर थाने के कटकी गांव में बीहर नदी के किनारे फंसा हुआ युवक का शव बरामद हुआ। पुलिस ने शव को बाहर निकलवाया। शव पूरी तरह से क्षतविक्षत हालत में था।
एफएसएल टीम ने किया घटनास्थल का निरीक्षण
इस दौरान सीन आफ क्राइम यूनिट के वरिष्ठ वैज्ञानिक अधिकारी डॉ. आरपी शुक्ला ने टीम के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया। युवक की आंख के पास एक गोली लगने के निशान मिले है। हालांकि दूसरी गोली कहां लगी है यह स्पष्ट नहीं हो पाया है। पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया। उक्त युवक की हत्या उसके दोस्त लवकुश पाण्डेय व अम्बिकेश द्विवेदी निवासी अनंतपुर ने की थी। गाड़ी के अंदर ही युवक को दो गोलियां मारी और गाड़ी को बीहर नदी के ऊपर खड़ा कर पुल के नीचे फेंक दिया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है। घटना से तनाव का वातावरण बना हुआ है।
घटना की जांच जारी
युवक की गुमशुदगी कायम थी जिसकी हत्या कर शव को बीहर नदी में फेंकने की जानकारी मिली थी। शव को कटकी गांव में बरामद कर लिया गया है। घटना में कुछ युवकों के नाम सामने आए है जिनसे पूछताछ की जा रही है। जांच में जिन लोगों के नाम सामने आऐंगे उनके खिलाफ कार्रवाई की जायेगी।
शिवकुमार वर्मा, एएसपी रीवा

Home / Rewa / गाड़ी के अंदर मारी थी गोली, पुल के ऊपर से फेंका था शव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो