scriptबस और ट्रक की टक्कर, 15 यात्री घायल | Bus and truck collision, 15 passengers injured | Patrika News
रीवा

बस और ट्रक की टक्कर, 15 यात्री घायल

गुढ़ थाने के महसांव के समीप हुई घटना, डायल 100 व एम्बुलेंस से घायलों को पहुंचाया गया अस्पताल

रीवाDec 16, 2019 / 10:57 am

Shivshankar pandey

patrika

Bus and truck collision, 15 passengers injured,Bus and truck collision, 15 passengers injured,Bus and truck collision, 15 passengers injured

रीवा। तेज रफ्तार यात्री बस अनियंत्रित होकर सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई। हादसे में दर्जनभर से अधिक लोग घायल हो गए। तत्काल पुलिस मौके पर पहुंच गई जिसने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भिजवा दिया। फिलहाल घटना के कारण सामने नहीं आए है।
सीधी से सवारी लेकर आ रही थी रीवा
यह हृदय विदारक हादसा गुढ़ थाने के महसांव के समीप हुआ। सीधी से सवारी लेकर प्रधान ट्रेवल्स की यात्री बस रविवार को सतना जा रही थी। करीब चार बजे जैसे ही बस गुढ़ थाने के महसांव के समीप पहुंची तभी सामने से आ रहे एक ट्रक से टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए। बस में सवार करीब पन्द्रह यात्री घायल हो गए। अचानक हुई इस घटना से अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को तत्काल गाड़ी से बाहर निकाला।
पुलिस ने घायलों को भिजवाया अस्पताल
पुलिस की डायल 100 वाहन व 108 एम्बुलेंस से तत्काल घायलों को उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल भिजवा दिया गया। घायलों में दो की हालत नाजुक बताई जा रही है। घायलों का इलाज अस्पताल में चिकित्सकों की टीम के द्वारा किया गया है। पुलिस ने दोनों वाहनों को जब्त कर लिया है। हादसे के बाद दोनों वाहनों के चालक मौके से फरार हो गए है जिनकी पुलिस तलाश कर रही है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बस की रफ्तार काफी ज्यादा थी जिससे ट्रक के अचानक सामने आने से चालक नियंत्रण खो बैठा और यह हादसा हुआ है।
कच्ची सड़क बनी हादसे की वजह
इस हादसे का कारण कच्ची सड़क बताई जा रही है। दरअसल जिस स्थान पर यह हादसा हुआ है वहां पर सड़क एक तरफ का भाग कच्चा है जिसका निर्माण नहीं हुआ है। ऐसे में दोनों ओर के वाहन एक तरफ से ही निकलने का प्रयास करते है। आशंका जताई जा रही है कि एक साथ पक्की सड़क से निकलने के चक्कर में दोनों वाहन हादसे का शिकार हो गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो