scriptहोटल में युवक की मौत पर बवाल, शव के ऊपर से गुजर गई कार | Carcasses on the death of a young man at the hotel, car passed over th | Patrika News
रीवा

होटल में युवक की मौत पर बवाल, शव के ऊपर से गुजर गई कार

चोरहटा थाने के चंद्रलोक होटल में हुई घटना, भारी पुलिस बल पहुंचा, घंटों जाम रहा हाइवे, यात्री होते रहे परेशान, एसडीएम की समझाइश पर माने

रीवाApr 14, 2019 / 09:05 pm

Shivshankar pandey

Carcasses on the death of a young man at the hotel, car passed over th

Carcasses on the death of a young man at the hotel, car passed over th

रीवा। दरम्यानी रात होटल में युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत को लेकर रविवार की सुबह बवाल मच गया। हत्या का आरोप लगाकर परिजनों ने जमकर हंगामा किया। परिसर में पड़े शव के ऊपर से एक कार गुजर गई जिसको लेकर परिजन भड़क गये और उन्होंने हाइवे पर जाम लगा दिया। पुलिस ने किसी तरह परिजनों को समझाईश देकर शांत कराया जिसके बाद मामला शांत हुआ। घटना की जांच की जा रही है।
घटना चोरहटा थाने के चंद्रलोक होटल
विनोद चौधरी निवासी सदनहा थाना सिरमौर शनिवार की रात होटल में इलेक्ट्रीशियन का काम कर रहा था। रात अधिक होने की वजह से वह होटल में ही रुक गया था। देररात युवक संदिग्ध परिस्थितियों में होटल की दूसरी मंजिल से नीचे गिर गया। घटना के बाद पूरे होटल परिसर में अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया। घायल युवक को अस्पताल ले जाने के लिए वहां के कर्मचारी उसे मुख्य गेट तक लेकर आये लेकिन उसकी मौत हो गई जिस पर शव को गेट के समीप ही रख दिया। सुबह सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। इस दौरान सीन आफ क्राइम यूनिट के वरिष्ठ वैज्ञानिक अधिकारी डॉ. आरपी शुक्ला ने भी टीम के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया। युवक के सिर में गंभीर चोट थी। इस दौरान परिजन होटल पहुंचे जिन्होंने युवक की हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया। पुलिस ने किसी तरह परिजनों को समझाईश देकर शांत कराया।
शव के ऊपर से गुजर गई कार, भड़के परिजनों ने चालक को धुना

पुलिस ने भीड़ को होटल से बाहर निकलवाकर गेट बंद कर दिया था। उसी दौरान कार क्र. एमपी 17 सीबी 2473 पहुंची। उसका चालक गेट के पास पड़े शव को नहीं देख पाया और गाड़ी शव को कुचलते हुए निकल गई। यह देखकर परिजन फिर भड़क गये और कार में सवार चालक को निकालकर जमकर पीटा। मौके पर मौजूद पुलिस बल ने चालक को भीड़ से अलग करके उसे होटल के कमरे में बंद कर दिया।
गुस्साये परिजनों ने हाइवे में लगाया जाम, युवक का सिर फोड़ा

घटना से गुस्साए परिजनों ने होटल के सामने हाइवे में जाम लगा दिया। देखते ही देखते दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गई। परिजन होटल संचालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे थे। इसी दौरान किसी ने कार चालक को होटल से भगाने की अफवाह उड़ा दी जिस पर भीड़ ने एक युवक को दौड़ा लिया। जान बचाकर वह परिसर के अंदर गया जहां भीड़ ने उसका सिर फोड़ दिया। पुलिस ने भीड़ से युवक को निकालकर उसे उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया।
समझाईश देकर कराया शांत

रात में युवक खिड़की के पास सो रहा था और गिरने की वजह से उसकी मौत हो गई। परिजन उसकी हत्या का आरोप लगा रहे थे जिनको समझाईश देकर शांत कराया गया है। मर्ग कायम कर घटना की जांच की जा रही है। सीसी टीवी फुटेज में घटना कैद हुई है।
अनिमेश द्विवेदी, थाना प्रभारी चोरहटा

Home / Rewa / होटल में युवक की मौत पर बवाल, शव के ऊपर से गुजर गई कार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो