scriptLok Sabha Election 2019 : रीवा में बोले सीएम कमलनाथ-जीत का इतिहास रच मिटाएं कलंक | CM said in Rewa - win the Lok Sabha and erase the stigma | Patrika News
रीवा

Lok Sabha Election 2019 : रीवा में बोले सीएम कमलनाथ-जीत का इतिहास रच मिटाएं कलंक

हार का आत्मचिंतन करें और एकजुट होकर बूथ जीतकर आएं

रीवाApr 14, 2019 / 01:24 pm

Mahesh Singh

CM said in Rewa - win the Lok Sabha and erase the stigma

CM said in Rewa – win the Lok Sabha and erase the stigma


रीवा. विधान सभा चुनाव में रीवा जिले की आठों सीटों हम हारे हैं। इस हार पर आत्मचिंतन कर लोकसभा में जीत दर्ज कर इतिहास रच अब इस कलंक को मिटना है। प्रदेश में एक रेकॉर्ड रीवा को बनाना है। इसके लिए 25 दिन कार्यकर्ता व पदाधिकारी सभी मतभेदोंं को भुलाकर पार्टी को जिताने का काम करें। मुख्यमंत्री कमलनाथ ने यह बात पदाधिकारियों और कार्यकताओं से कही।
मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहां कि राजनीति में परिस्थितियां बदली है। ऐसे में 50 प्रतिशत चुनाव व्यवस्थित तालमेल से लड़कर जीता जा रहा है। इसलिए हमें व्यवस्थित होकर यह चुनाव लडऩा है और जीत में बदलना है। इसके लिए कांग्रेस सरकार ने जो काम 100 दिनों में किए उन्हें बताना है। साथ ही भाजपा के झूठ को आमजन के सामने लाना है। वर्तमान में राजनैतिक परिस्थितयों में कोई भी नेता दस गांवों के मतदाता को प्रभावित नहीं करता है बल्कि वह एक या दो बूथ ही देख सकता है। इसलिए इस हकीकत को मान कर बूथों व ग्राम पंचायव तथा गांवों को एक कर चुनाव लड़े।
CM said in Rewa - win the Lok Sabha and erase the stigma
patrika IMAGE CREDIT: patrika
नेताओं को दो टूक चेतावनी
सीएम ने कहा कि भोपाल में कामों की सूची लेकर पहुंचने वाले नेताओं से उनके क्षेत्र के पोलिंग बूथ पर भी चर्चा होगी। इसलिए वह इसे ध्यान में रखते हुए चुनाव जीतने पूरी निष्ठा से लगें। उन्होंने कहा कि यहां कार्यकर्ता व पदाधिकारी में उत्साह व जयकारे लगाने की होड़ रहती है लेकिन जब चुनाव परिणाम आते हैं तो मतपेटियों में यह उत्साह नहीं दिखता है।

Home / Rewa / Lok Sabha Election 2019 : रीवा में बोले सीएम कमलनाथ-जीत का इतिहास रच मिटाएं कलंक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो