scriptविद्यालय भवन का ताला तोड़कर कंप्यूटर व प्रिंटर चोरी | Computer and printer theft by breaking the school building lock | Patrika News
रीवा

विद्यालय भवन का ताला तोड़कर कंप्यूटर व प्रिंटर चोरी

कन्या हाई स्कूल गढ़ में हुई घटना, पुलिस पहुंची, चोरों का पता नहीं

रीवाJun 14, 2019 / 12:03 pm

Mahesh Singh

Computer and printer theft by breaking the school building lock

Computer and printer theft by breaking the school building lock

रीवा. टीआई के बंगले के सामने चोरों ने विद्यालय भवन का ताला तोड़कर अंदर रखा सामान पार कर दिया। घटना की शिकायत थाने में दर्ज करवा दी गई है लेकिन अभी तक चोरों का पता नहीं चल पाया। गढ़ कस्बे में स्थित कन्या हाई स्कूल का बुधवार को भृत्य ताला बंद कर अपने घर चला गया था। देररात चोरों ने विद्यालय का ताला तोड़ा और अंदर रखा कंप्यूटर सेट, प्रिंटर सहित सामान पार कर दिया।
बेखौफ चोर सारा सामान समेट कर चंपत हो गए और रात में गश्त करने वाली पुलिस को भनक तक नहीं लग पाई। सुबह जब भृत्य विद्यालय खोलने पहुंचा तो टाला टूटा हुआ था। अंदर रखा सारा सामान गायब था। उन्होंने घटना की शिकायत थाने में दर्ज कराई। इस दौरान पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया।
वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी फिलहाल पुलिस पकड़ से बाहर है। हैरानी की बात तो यह है कि जहां पर चोरों ने घटना को अंजाम दिया है उसके ठीक सामने टीआई का आवास है। उसके बाद भी चोर बड़े आराम से चोरी करके निकल गए। इस घटना से चोर, पुलिस को चैलेंज करते नजर आ रहे हैं।
पुलिस की निष्क्रियता से हो रही चोरियां
बताया गया है कि स्थानीय पुलिस की निष्क्रियता से लगातार चोरी की घटनाएं बढ़ रही हैं। आएदिन हो रही चोरी एवं लूट की घटनाओं को लेकर पुलिस गंभीर नहीं हैं। अभी तक जितनी भी चोरी की घटनाएं हुई हैं किसी का भी खुलासा नहीं हुआ है। यही कारण है कि इस क्षेत्र में चोरों के हौसले बुलंद हैं।
चोरी जा चुके हैं सैकड़ों चंदन के पेड़
गढ़ स्थित चंदन की बगिया से सैकड़ों चंदन के पेड़ चोरी चले गए हैं। लेकिन पुलिस चंदन तस्करों तक नहीं पहुंच पाई है। इसके अलावा आसपास के गांवों में लोगों द्वारा लगाए गए चंदन के पेड़ रातोंरात चोर काट ले जा रहे हैं लेकिन पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगती।

Home / Rewa / विद्यालय भवन का ताला तोड़कर कंप्यूटर व प्रिंटर चोरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो