scriptकांग्रेस नेता राजा पटेरिया ने BJP पर बोला बड़ा हमला, कहा… | Congress leader Raja Pateria big attack on BJP | Patrika News
रीवा

कांग्रेस नेता राजा पटेरिया ने BJP पर बोला बड़ा हमला, कहा…

-रीवा के घुचियारी गांव में हुई चार मौत के लिए स्थानीय प्रशासन को ठहराया जिम्मेदार-कांग्रेसियों को दी चेतावनी, पार्टी की नीति की अवहेलना करने वाले होंगे बाहर

रीवाAug 02, 2021 / 10:08 am

Ajay Chaturvedi

कांग्रेस नेता राजा पटेरिया

कांग्रेस नेता राजा पटेरिया

रीवा. जिले के प्रभारी, पूर्व मंत्री राजा पटेरिया ने BJP पर बड़ा हमला बोला है। बीजेपी की धर्म की राजनीति पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा है कि कोई धर्म की राजनीति हासिल कर सत्ता तो हासिल कर सकता है, पर यह देश के लिए घातक है। उन्होंने बीजेपी की कथनी और करनी पर भी बड़ा सवाल खड़ा किया। मीडिया से मुखातिब पटेरिया ने कहा कि भाजपा धर्म के आड़ में राजनीति करके विभिन्न धर्म समुदाय के लोगो में भारत की संस्कृति को बिगाड़ने का काम कर रही है, जबकि कांग्रेस इसके पक्ष में नही है।
मीडिया से मुखातिब कांग्रेस नेता राजा पटेरिया
जिले के गंगेव ब्लॉक के घुचियारी गांव में एक कच्चा घर गिरने से उसके मलबे में दब कर हुई चार लोगो की मौत के लिए पटेरिया ने स्थानीय प्रशासन को जिम्मेदार ठहराया। कहा कि अगर पीड़ित परिवार को पीएम आवास का लाभ मिल जाता तो उनका परिवार आज सलामत रहता। उन्होने कहा कि जो भी इसके लिये दोषी हो उनके विरुद्ध सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।
कांग्रेस के बारे में पूछे गए सवालों के जवाब में पूर्व मंत्री ने कहा बस महीने दो महीने में पार्टी के तेवर में साफ अंतर दिखने लगेगा। ज्यादा नहीं अक्टूबर तक सब कुछ बदला-बदला नजर आने लगेगा। कहा कि कांग्रेस के पूर्व विधायक, विधानसभा और लोकसभा प्रत्याशी सहित युवक कांग्रेस, एनएसयूआई सहित पार्टी के अन्य सभी संगठनों से उन्होने चर्चा की है। यह तय किया गया है कि कांग्रेस के सभी सगंठन भाजपा की गलत नीतियों का जमकर विरोध करेंगे। साथ ही लोगों को कांग्रेस की रीति-नीति से अवगत कराएंगे। उन्होने कहा कि जो भी पार्टी की नीति के विपरीत जायेगा उसे पार्टी से बाहर किया जाएगा। वह चाहे जो भी हो।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो