scriptदो परिवारों के बीच विवाद से मोहल्ले में तनाव, कई लोग घायल, पुलिस तैनात | Controversy between two families | Patrika News
रीवा

दो परिवारों के बीच विवाद से मोहल्ले में तनाव, कई लोग घायल, पुलिस तैनात

सिटी कोतवाली थाने के घोघर मोहल्ले में हुई घटना, घायलों को भेजा ग या अस्पताल

रीवाJul 23, 2019 / 01:47 am

Balmukund Dwivedi

Police

प्रतीकात्मक फोटो

रीवा.सोमवार की रात दो पक्षों के बीच विवाद हो गया जिसमें 4 लोग घायल हुए हैं घटना से पूरे मोहल्ले में तनाव का वातावरण निर्मित हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भिजवा दिया। तनाव को देखते हुए भारी पुलिस बल मोहल्ले में तैनात हो गया है। घटना सिटी कोतवाली थाने की घोघर मोहल्ले की है। यहां रहने वाले दो परिवारों के बीच सोमवार की रात पुरानी रंजिश को लेकर विवाद हो गया था। मामूली बात शुरू हुई कहासुनी में रात करीब दस बजे दोनों पक्ष एक दूसरे पर टूट पड़े और उनके बीच जमकर मारपीट हुई। झंडे व पत्थर से एक दूसरे पर हमला किया जिसमें दोनों पक्षों से 4 लोग घायल हो गए। घटना के बाद मोहल्ले में अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया सूचना मिलते ही भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा जिसने विवाद कर रहे लोगों को समझाइश देकर शांत कराया। घायलों को लेकर पुलिस थाने पहुंची जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल भिजवा दिया। घायलों में जाने आलम, राजा डेन्टर सहित अन्य लोग शामिल हैं। इस घटना से मोहल्ले में तनाव का वातावरण बना हुआ है जिसको देखते हुए एहतियात के तौर पर पुलिस बल तैनात है। हालांकि फिलहाल मोहल्ले में स्थिति शांतिपूर्ण बताई जा रही है। दोनों पक्षों के बीच काफी समय से विवाद चल रहा है। गत वर्ष भी उनके बीच मारपीट घटना हुई थी जिसके चलते मोहल्ले में तनाव का माहौल बन गया था।
फिलहाल स्थिति शांतिपूर्ण
ओंकार तिवारी, थाना प्रभारी सिटी कोतवाली ने बताया कि घोघर मोहल्ले में दो पक्षों के बीच विवाद हुआ था जिसमें कुछ लोगों को चोटें आई हैं। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भिजवा दिया गया। मोहल्ले में फिलहाल स्थिति शांतिपूर्ण है और पुलिस विवाद को रोकने के लिए पुलिस स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं।

Home / Rewa / दो परिवारों के बीच विवाद से मोहल्ले में तनाव, कई लोग घायल, पुलिस तैनात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो