scriptडीजे बंद कराने पर विवाद, बाराती को मिली ‘सजा-ए-मौत’ | controversy over dj shutdown Sleeping youth murdered by slitting his | Patrika News
रीवा

डीजे बंद कराने पर विवाद, बाराती को मिली ‘सजा-ए-मौत’

आधी रात को सो रहे बाराती की गला रेतकर हत्या

रीवाMay 17, 2022 / 05:09 pm

Hitendra Sharma

controversy_over_dj_shutdown_sleeping_youth_murdered.png

रीवा. बारात में डीजे को लेकर शुरू हुए विवाद में एक बाराती में जान चली गई। जिले के मऊगंज थाना इलाके के इंद्रजीत सिंह गांव में बाराती की सोतो समय गला काटकर हत्या कर दी गई। मृतक दूल्हा के रिश्ते का भाई था।

बताया जा रहा है कि सोमवार रात को गांव में बारात पहुंची थी और आधी रात डीजे बजाने के चलते लड़की वालों और बारातियों में विवाद हो गया था। हालांकि बात में दोनों पक्षों के लोगों में सुलह हो गई। लेकिन देर रात जब बाराती सोने चले गए। तो कुछ लोगों ने एक बाराती का गला काटकर उसकी हत्या कर दी। मृतक दूल्हा के रिश्ते का भाई, बुआ का लड़का बताया जा रहा है, काफी मात्रा में खून बहने के चलते उसने दम तोड़ दिया। सुबह जब बरातियों ने लड़के खोजनना शुरू किया तो वह लड़की के घर से 100 मीटर दूर पड़ा मिला।

पुलिस के मुताबिक मंगलवार की सुबह इंद्रजीत सिंह गांव में एक बाराती की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी गई है, सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव की शिनाख्त कर पीएम के लिए भिजवाया। मृतक का नाम दिनेश साकेत है जो खजुवा थाना गुढ़ का रहने वाला था।

पुलिस ने बताया कि रीवा जिले के गुढ़ क्षेत्र के खजुवा गांव से हीरालाल साकेत की शादी थी उसकी बारात इंद्रजीत सिंह गांव में आई थी जहां श्यामलाल साकेत की बेटी के साथ विवाह था। गांव के लोगों ने पुलिस को बताया कि रात के समय डीजे सहित अन्य चीजों को लेकर बराती और घरातियों में विवाद हो गया था। जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने कुछ संदेहियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। एफएसएल टीम ने भी घटना पहुंचकर साक्ष्य एकत्र किए हैं।

Home / Rewa / डीजे बंद कराने पर विवाद, बाराती को मिली ‘सजा-ए-मौत’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो