scriptपांच साल की बच्ची को थप्पड़ मारने से शुरू हुआ विवाद, चाकू से गोदकर युवक की हत्या | Controversy started by slapping a five-year-old girl, murder of a youn | Patrika News
रीवा

पांच साल की बच्ची को थप्पड़ मारने से शुरू हुआ विवाद, चाकू से गोदकर युवक की हत्या

सिविल लाइन थाने के कबाड़ी मोहल्ला में हुई घटना, पुलिस मौके पर पहुंची

रीवाMay 28, 2022 / 07:46 pm

Shivshankar pandey

patrika

Controversy started by slapping a five-year-old girl, murder of a youn

रीवा। पांच साल की बच्ची को थप्पड़ मारने की बात शुरू हुए विवाद में एक युवक पर आरोपियों ने चाकू से हमला कर दिया। बीचबचाव में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया जिसकी अस्पताल मौत हो गई। घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गए जिनकी पुलिस तलाश कर रही है।
रात में हुआ था आरोपियों से विवाद
सिविल लाइन थाने के कबाड़ी मोहल्ला निवासी प्रमोद लोनिया 24 वर्ष का एक दिन पूर्व पड़ोसी सुजीत लोनिया व प्रदीप लोनिया के साथ विवाद हो गया। रात करीब साढ़े दस बजे इस बात को लेकर आरोपियों ने युवक पर हमला कर दिया। उसके साथ जमकर मारपीट की जिसमें वह घायल हो गया। जान बचाने के लिए वह घटनास्थल से भागकर सड़क पर आया तो आरोपियों ने पीछा करके उसे पकड़ लिया और उस पर चाकू से हमला कर दिया। चाकू से कई वार किये जिसमें एक वार पेट में लगा और वह अचेत हालत में वहीं गिर पड़ा।
शोर शराबा सुनकर आरोपी हुए फरार
बीचबचाव के लिए उसका भाई जय सिंह लोनिया आया तो आरोपियों ने उस पर भी चाकू से हमला कर दिया जिसमें वह घायल हो गया। शोर शराबा सुनकर स्थानीय लोग पहुंच गए जिस पर आरोपी मौके से फरार हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायल युवक को तत्काल इलाज के लिए अस्पताल लाया गया जहां उसकी मौत हो गई। इस दौरान पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। वहां काफी मात्रा में खून पड़ा हुआ था। सुबह युवक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर पुलिस ने परिजनों को सौंप दिया। घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है।
ऐसे शुरू हुआ था विवाद
सांयकाल युवक की भांजी आरोपी के घर के समीप खेलने के लिए गई थी। जब बच्ची वहां खेल रही थी तो आरोपी ने उसको थप्पड़ मार दिया। यह बात उसने घर आकर युवक को बताई तो वह अपने भाई के साथ आरोपी को समझाने उसके घर गया था। इस दौरान आरोपी उसके साथ विवाद करने लगे और मारपीट पर आमदा हो गए। उनके इरादों को भांपकर युवक ने जान बचाकर वहां से भागने का प्रयास किया लेकिन वह सफल नहीं हो पाया है।
आदतन अपराधी है आरोपी, आए दिन करते हैं विवाद
इस घटना को अंजाम देने वाले आरोपी आदतन अपराधी बताए जा रहे है जो आए दिन आपराधिक गतिविधियों में लिप्त रहते है। सम्पत्ति संबंधी घटनाओं के अलावा आरोपी नशा कारोबार में लिप्त बताए जा रहे है। उनकी तलाश में पुलिस ने रात में ही मोहल्ले में दबिश दी थी लेकिन उनका पता नहीं चल पाया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।
आरोपियों की तलाश जारी
एक युवक पर आरोपियों ने रात में चाकू से हमला कर दिया जिसमें उसकी मौत हो गई। घटना में दो आरोपियों के नाम सामने आये है जिनको नामजद कर लिया गया है। आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है। बच्ची को थप्पड़ मारने की बात पर से विवाद शुरू होने की जानकारी सामने आई है।
हितेन्द्रनाथ शर्मा, थाना प्रभारी सिविल लाइन

Home / Rewa / पांच साल की बच्ची को थप्पड़ मारने से शुरू हुआ विवाद, चाकू से गोदकर युवक की हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो