scriptकोरोना वायरस भी नहीं रोक पा रहा चोरों के कदम, चार स्थानों में हुई चोरियां | Corona virus is also unable to stop the thieves' step, | Patrika News
रीवा

कोरोना वायरस भी नहीं रोक पा रहा चोरों के कदम, चार स्थानों में हुई चोरियां

मऊगंज थाना क्षेत्र में चोरों ने मचाया तांडव, दुकानों के चटकाए ताले

रीवाMar 24, 2020 / 08:23 pm

Balmukund Dwivedi

Corona virus is also unable to stop the thieves' step,

Corona virus is also unable to stop the thieves’ step,

रीवा। कोरोना वायरस भी चोरों के कदम नहीं रोक पा रहे हैं। सोमवार की देररात चोरों ने चार स्थानों में घटना को अंजाम देकर सनसनी फैला दी। चोरों ने दुकानों को निशाना बनाया है और वहां से सामान लेकर चंपत हो गए। घटना की शिकायत मिलने पर पुलिस ने चोरों की तलाश शुरू कर दी है। उक्त वारदात चोरों ने मऊगंज थाना क्षेत्र में अंजाम दी है। मऊगंज में स्थित गगन स्वीट्स का चोरों ने ताला तोड़ दिया था। होटल के अंदर रखा मिष्ठान, खोवा सहित अन्य सामान समेट कर चंपत हो गए। इसके बाद चोरों ने महेश किराना स्टोर का भी ताला तोड़ दिया। हालांकि उसके अंदर घुसने में चोर कामयाब नहीं हुए। वार्ड क्र. आठ निवासी एड. रावेन्द्र कुमार द्विवेदी ने अपनी मोटर साइकिल घर के बरामदे में खड़ी की थी जिसको भी लेकर चोर लापता हो गए। सुबह इन घटनाओं से सनसनी फैल गई। एक-एक करके तमाम पीडि़त शिकायतें लेकर थाने पहुंच गए। चार स्थानों में चोरियों से पूरे कस्बे में सनाका खिंच गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई जिसने घटनास्थल का निरीक्षण किया। हालांकि चोरों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। आशंका जताई जा रही है कि स्थानीय बदमाशों ने उक्त घटना को अंजाम दिया है। कोरोना वायरस के चलते लॉक डाऊन की स्थिति निर्मित है। सड़कों पर पुलिस चेकिंग कर रही है। इसके बाद भी चोर बड़े आराम से घटना को अंजाम देकर निकल जाते है।

घर में लगाई सेंध, नगदी सहित कपड़े चोरी
रात में चोरों ने एक घर में भी सेंध लगाई है। नगदी सहित कपड़े लेकर चंपत हो गए। राजवती साकेत पति द्वारिका प्रसाद साकेत निवासी अतरैला थाना मऊगंज का पूरा परिवार घर के अंदर सो रहा था। उसी दौरान शातिर चोर घर के पीछे सेंध लगाकर अंदर दाखिल हुए। चोर बड़े आराम से घर में रखे दस हजार रुपए नगद, कपड़े लेकर चंपत हो गए। पीडि़ता को सुबह घटना की जानकारी हुई जिसने थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Home / Rewa / कोरोना वायरस भी नहीं रोक पा रहा चोरों के कदम, चार स्थानों में हुई चोरियां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो