scriptभाई ने की ऐसी शर्मनाक हरकत सुनकर शर्म से झुक जाएँगी आँखे | cousin raped | Patrika News

भाई ने की ऐसी शर्मनाक हरकत सुनकर शर्म से झुक जाएँगी आँखे

locationरीवाPublished: Apr 27, 2019 06:36:48 pm

Submitted by:

Shivshankar pandey

चचेरे भाई की दरिंदगी का शिकार बनी किशोरी, जनेह पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को पकड़ा, पूछताछ जारी

rape with minor in Hanumangarh

cousin raped

रीवा. जिन हाथों में किशोरी राखी बांधती थी वही हाथ उसकी अस्मत तक पहुंच गए। युवक ने अपनी सगी चचेरी बहन के साथ दरिंदगी की थी। घटना की शिकार युवती लोकलाज के डर से आत्महत्या करने शंकरगढ़ पहुंच गई लेकिन वह सफल नहीं हो पाई। मामला सामने आने पर परिजनों ने शिकायत दर्ज कराई जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। खून के रिश्तों को कलंकित करने वाली यह घटना जनेह थाना क्षेत्र की बताई जा रही है। यहां रहने वाली किशोरी के साथ उसके चचेरे भाई ने बलात्कार किया है। वह किशोरी को धमकाकर लगातार कई सालों तक उसक शारीरिक शोषण करता रहा। इस दौरान बदनामी के डर से किशोरी ने घटना की जानकारी परिजनों तक को नहीं दी।
गर्भवती हो गई तो युवक ने गर्भपात भी कराया
दरिंदगी की शिकार हो रही किशोरी जब गर्भवती हो गई तो युवक ने जनवरी माह में उसका गर्भपात भी कराया था। बाद में आरोपी उसे बदनाम करने की धमकी देकर ब्लेकमेल करने लगा। 19 अप्रेल को किशोरी के परिजन बाहर गए थे जिस पर आरोपी पुन: उसके घर आ गया और बुरी नियत से उसे जबरदस्ती अपने साथ ले जाने लगा। इस दौरान किशोरी ने विरोध किया तो आरोपी ने उसके साथ मारपीट की।
आत्महत्या करने पहुंच गई रेलवे ट्रैक
उक्त किशोरी परेशान होकर आत्महत्या करने शंकरगढ़ बाजार पहुंच गई थी। 20 अप्रेल को वह ट्रेन से कटने के लिए शंकरगढ़ आई थी लेकिन वह आत्महत्या नहीं कर पाई। इस दौरान परिजनों ने शिकायत थाने में दर्ज कराई जिस पर पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी। दो दिनों तक वह सतपुला पुल के नीचे व रेलवे स्टेशन के आसपास रही। जनेह पुलिस ने बाद में उसे शंकरगढ़ रेलवे स्टेशन से बरामद किया।
बयान में किशोरी ने किया घटना का खुलासा, परिजनों के उड़े होश
किशोरी को बरामद करने के बाद जब पुलिस ने उसके धारा 164 के तहत बयान दर्ज कराए तो उसने रोते हुए अपनी आपबीती सुनाई। उसके साथ ही घटना सुनकर परिजनों के पैरों तले से जमीन खिसक गई। उनको विश्वास ही नहीं हुआ कि कुल के दीपक ने ही घर में आग लगाई थी। किशोरी के बयान के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज किया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
मामला दर्ज कर आरोपी को किया गिरफ्तार
आरएस सिंह, थाना प्रभारी जनेह ने बताया कि किशोरी के अपहरण की शिकायत दर्ज हुई थी जिसे शंकरगढ़ से बरामद किया गया है। उसने बयान में अपने चचेरे भाई के द्वारा बलात्कार व गर्भपात करवाने की जानकारी दी थी जिसके आधार पर मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीडि़ता को फिलहाल परिजनों के हवाले कर दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो