छात्रा से छेडख़ानी, भाई शिकयत लेकर घर पहुंचा तो हो गई पिटाई

छात्रा से छेडख़ानी, भाई शिकयत लेकर घर पहुंचा तो हो गई पिटाई
Crash with the student, brother reached home after complaining that he was beaten

Bajrangi Rathore | Updated: 13 Oct 2019, 01:15:16 AM (IST) Rewa, Rewa, Madhya Pradesh, India

छात्रा से छेडख़ानी, भाई शिकयत लेकर घर पहुंचा तो हो गई पिटाई

रीवा। मप्र के रीवा जिले में कॉलेज से घर जा रही छात्रा के साथ युवक ने छेडख़ानी की। इस घटना की शिकायत लेकर भाई जब आरोपी के घर पहुंचा तो उसने भाई के साथ भी मारपीट की। पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्जकर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

लौर थाने के देवतालाब महाविद्यालय में द्वितीय वर्ष की छात्रा प्रतिदिन की तरह शुक्रवार की शाम कॉलेज से अपने घर जा रही थी। रास्ते में उसे अंगिरा पटेल मिला जिसने छात्रा पर अश्लील टिप्पणी की और उसे सरेराह परेशान करने लगा। किसी तरह वहां से भागकर छात्रा घर पहुंची और परिजनों को घटना की जानकारी दी।

छात्रा का भाई आरोपी के घर उसकी शिकायत लेकर पहुंचा तो वहां आरोपी ने भाई के साथ मारपीट शुरू कर दी। बाद में छात्रा लौर थाने पहुंची और घटना की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ छेडख़ानी व मारपीट का मामला दर्जकर उसकी तलाश शुरू कर दी है। वह आए दिन छात्रा को परेशान करता था।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned